आगनबाडी पदों पर निकली 2000 वैकेंसी
anganwadi-bharti anganwadi-bharti-2022 Latest News Trending Trending News

आगनबाडी पदों पर निकली 2000 वैकेंसी 10वीं और 12वीं पास आज ही करें आवेदन –

आगनबाडी पदों पर निकली 2000 वैकेंसी 10वीं और 12वीं पास आज ही करें आवेदन –

Anganwadi Bharti 2022 : राजस्थान में इस वक्त आंगनवाड़ी पदों पर बहुत ज्यादा भर्ती हो रही है। इसी क्रम में झुंझुनू जिले में भी आंगनवाड़ी पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है। आज यहां आवेदन का आखरी दिन है। आंगनवाड़ी पदों पर भर्ती झुंझुनू ,सूरजगढ़, बुहाना ,उदयपुरवाटी, नवलगढ़ ,खेतड़ी और चिड़ावा परियोजना में होगी।

Anganwadi Bharti 2022: राजस्थान के निदेशालय समेकित बाल विकास सेवाएं ने झुंझुनू जिले में आगनबाडी पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। नोटिस में कहा गया है कि जिले के अधीनस्थ परिजनों में आगनबाडी कार्यकर्ता मिनी ब्रांच कार्यकर्ता सहायक के स्वैच्छिक मानदेय सेवा के लिए रिक्त पदों हेतु संबंधित परियोजना कार्यालयों में आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। नोटिस के अनुसार झुंझुनू जिले में आगनबाडी पदों पर स्कूल 2000 वैकेंसी है। आगनबाडी पदों पर भर्ती झुंझुनू सूरजगढ़ बुहाना उदयपुरवाटी नवलगढ़ खेतड़ी और चिड़ावा परियोजना में होगी।

ये भी पढ़े :- Jio 3 Months Lo Recharge Plan: जिओ सभी ग्राहकों को दे रहा है ₹129 में 84 दिन की वैलिडिटी और 2GB डेली यहां से करें रिचार्ज।।

इस परियोजना के लिए आवेदन ई-मेल से करना होगा ईमेल आईडी आगनबाडी भर्ती झुंझुनू के नोटिफिकेशन में मिल जाएगा। इस धरती के बारे में अधिक जानकारी के लिए अधिकारिक वेबसाइट
www.wcd.rajasthan.in पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा कार्यालय में जाकर या डाक से भी आवेदन कर सकते हो।

नोटिस के अनुसार आवेदक का उसी राजसव ग्राम / वार्ड (शहरी क्षेत्र) का स्थानीय निवासी होना चाहिए ग्रामीण एक शहरी क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र के लिए आवेदन किया जा रहा हो। यदि उसी वार्ड के कोई आवेदन नहीं होता है तो निकटतम अन्य वार्ड की महिला आवेदन पर विचार किया जा सकता है।

आवश्यक शैक्षिक योग्यता

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मिनी कार्यकर्ता पद के उम्मीदवार को कम से कम 12 वीं पास होना चाहिए:-
सहायता के लिए 10वीं पास होना जरूरी है ― आवेदक का विवाहित होना जरूरी है।

यहाँ से करें आवेदन:- Aawedn Now 

आयु सीमा –

उम्मीदवारों की उम्र 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए ,लेकिन
एससी, एसटी , विधवा तलाकशुदा परित्यक्ता और विशेष योग्यजन
( गति अतिरिक्त प्रमआस्तिक घाट ,रोग मुफ्त कुष्ठ ,बौनापन ,एसिड अटैक से पीड़ित और पेशीय दुषपोषण ) के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 साल है। जन्मतिथि के लिए 10वीं की मार्कशीट और सर्टिफिकेट को प्रमाण माना जाएगा।

और भी इसी तरह की पोस्ट ,न्यूज़ और जानकारी के लिए जुड़े हमारे Whatsapp और Telegram ग्रुप से

               Telegram                        Click

       Whatsapp                                  Click

Leave a Reply

Your email address will not be published.