BIHAR VECHICLE INSURANCE NEWS
10th 12th Exam Latest News VVI Objective

Bihar: बिना इंश्योरेंस के चलाने वाले वाहन गाड़ी चालकों को अब भरना होगा डबल जुर्माना।।

BIHAR VECHICLE INSURANCE NEWS

Insurance, Vehicle Insurance, Insurance 2022, Insurance Kya hai, Vehicle Insurance Jankari,

Bihar: बिना इंश्योरेंस के चलाने वाले वाहन गाड़ी चालकों को अब भरना होगा डबल जुर्माना ,

BIHAR VECHICLE INSURANCE NEWS
BIHAR VECHICLE INSURANCE NEWS

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने कहा है कि बिना थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के गाड़ी चलाते पकड़े जाने वाले पर जुर्माना के तौर पर+ दो हजार जुर्माना लिए जाएंगे लेकिन दूसरा वार पकड़े जाने पर ₹4000 जुर्माना देना पड़ेगा.

Telegram Join

बिहार में आज बिना इंश्योरेंस के चलाने वाले वाहन चालकों को डबल जुर्माना देना होगा बिहार ट्रैफिक पुलिस ने इसको लेकर लगातार शिकंजा कसने में जुट गया है 6 मिनट और सीट बेल्ट के साथ शनिवार को जिले में वाहनों के परमिट एवं वर्षों में निर्धारित दर से अधिक किराया वसूली को लेकर विशेष जांच अभियान चलाया गया।.

Pm Kisan Fertilizer Yojana: सभी किसान भाइयों को मिलेगा ₹11000 की सब्सिडी

जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान 667 वाहनों की जांच हुई जिसमें नियम उल्लंघन करने वाले 346 वालों पर जुर्माना लगाया गया परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने कहा है कि बिना थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के चलाते पकड़ ले जाने वाले पर जुर्माना के तौर पर ₹2000 लिया जाएगा लेकिन दूसरे बार पकड़े जाने पर ₹4000 जुर्माने देना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि यह अभियान पटना सहित सभी जिलों में डीटीओ एम बी आई और ईएसआई जांच अभियान में शामिल हुए सचिव ने लोगों से अपील की है कि गाड़ी का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस अनिवार्य रूप से कराले सभी वाहनों का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस कराया जाना अनिवार्य है.

BIHAR VECHICLE INSURANCE NEWS 

इधर मुजफ्फरपुर में 25 दिनों के बाद डीटीओ ऑफिसर ने नए डीटीओ के ज्वाइन करने के साथ हैं लॉगइन चालू हो गया शनिवार को करीब 409 गाड़ियों का निबंधन करते हुए नंबर जारी किया गया इसके अलावा अन्य काम शुरू फुआ डीटीओ जयप्रकाश नारायण ने क्लार्क के प्रोग्राम हुआ कुछ ऑपरेटर को निर्देश दिया है कि वह रविवार को कार्यालय में आकर ऑफिसर से बैंक लॉग का काम पूरा करें ऑफिसर केवल बैंक लॉग सप्ताह करने के लिए खुलेगा. रविवार को ऑफिसर के बैंक लोगिन काम पूरा करने के लिए सिर्फ बैंक खुलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.