Bijli Bill New Update
Bijli Bill Bijli Bill New Update Bijli Bill New Update today Bijli Bill Update Bijli Bill Update today

Bijli Bill New Update : बिजली बिल हुआ 3 महीने के लिए माफ, जाने किस-किस राज्य के लोगो को होगा लाभ।

Bijli Bill New Update : बिजली बिल हुआ 3 महीने के लिए माफ, जाने किस-किस राज्य के लोगो को होगा लाभ।

Bijli Bill New Update :  प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए योजनाएं बनाकर उन्हें लाभान्वित किया है। चाहे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्होंने हर वर्ग को लाभान्वित करने के लिए योजनाओं को शुरू किया है और पूरे प्रदेश की जनता सरकार की योजनाओं का लाभ ले रही है। सरकार ने 6400 करोड़ों रुपए के बिजली बिल पूरे प्रदेश में गरीबों के माफ किए हैं।

Bijli Bill New Update

किसानों के बिजली बिल हुए माफ:बिजली बिल माफी योजना के अंतर्गत क्षेत्र के 20792 उपभोक्ताओं के हुए 9 करोड़ 55 लाख के बिल माफ
नसरुल्लागंज 5 महीने पहले।

कोरोना संक्रमण काल के जो बिल बकाया थे उसका भुगतान अब गरीबों को नहीं करना पड़ेगा। बल्कि राज्य सरकार के द्वारा यह राशि विद्युत कंपनी के खाते में जमा की गई है। सरकार के इस निर्णय से उपभोक्ताओं को सीधा लाभ मिलेगा। यह बातें वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा ने नगर के विद्युत मंडल कार्यालय में कहीं।

यहाँ से मिलेगा 

वह प्रदेश सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण काल के बकाया विद्युत बिलों में राहत दिए जाने के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं को प्रमाण पत्र का वितरण भी किया। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने गरीबों के हित में योजनाएं चलाकर उन्हें हर तरफ से लाभान्वित किया है। उन्होंने मुख्यमँत्री की योजनाओं की भी प्रशंसा की।

कौन कौन सी राज्य हैं।

• उत्तर प्रदेश
• बिहार
• मध्यप्रदेश
• राज्यस्थान

हमें उम्मीद है की आप सभी लोगों को इस जानकारी को अच्छे से समझ गये होंगे।

Whatsapp Click
Telegram  Click 

Leave a Reply

Your email address will not be published.