Latest Update

coin & Note Sell 786 ₹5 का नोट मार्केट में आ रहा है बहुत ज्यादा इससे आप रातो रात को कमा सकते है। लाख रुपया

786 ₹5 का नोट मार्केट में आ रहा है बहुत ज्यादा इससे आप रातो रात को  कमा सकते लाख रुपया

5 Rupess old Note : दोस्तों क्या आप भी रातों रात अमीर बनाना चाहते है ।क्या आप भी घर बैठे बैठे अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्या आपको पता है कि आप बहुत आसानी से पुराने नोट और सिक्कों से लाखों क्या करोड़ो कमा सकते है. विश्वास नहीं हो रहा है न लेकिन ये बात सच है. आज जिस पुराने नोट के बारे में हम बात बता रहे हैं उस खबर मैं आपको लाखों रुपया तुरंत कमा सकते हैं बहुत आसानी से इसलिए देर ना करें कृपया पोस्ट के नीचे तक जानकारी ग्रहण करें और जल्द से जल्द रनोट को बेच दें ऑनलाइन हो या ऑफलाइन किसी तरह से आपका नोट बिक जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Notes & Coin Sell : पुराने सिक्के को यहाँ बेचें मिलेंगे लाखो यहाँ बेचें ऑनलाइन फटाफट ।

coin & Note Sell 786

 

यहां बेचे अपने पुराने नोट और सिक्के को मिलेंगे लाखों Click Here

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में 5 रुपये के पुराने नोट से लोग करोड़ो कमा रहे है.लेकिन हाँ ध्यान रहे इस में कुछ खासियत होनी चाहिए. अब खासियत क्या होनी चाहिए चलिए आपको बताते है.

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group में जुड़ जाएं। 

ये खासियत होनी चाहिए 5 रूपये के पुराने नोट में

आपकी जानकारी के लिए बता दे पांच रूपये के इस पुराने नोट पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे मुसलमानों द्वारा इस नंबर 786 को भाग्यशाली मानते है।ये नंबर सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि सभी धर्म के लोग लकी मानते है और इसलिए तो लोग चाहते है कि ये नोट उनके पास हो। इस नोट के लिए लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ो भी देने के लिए तैयार होते है।

यह भी पढ़ें :  पुराने नोट और सिक्कों के वजह से रातों-रात बन सकते हैं करोड़पति कमाए इतने रूपये कैसे करें पुराने नोट और सिक्कों को सेल जाने !

ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ 5 रूपये के नोट पर ही नहीं बल्कि किसी भी नोट पर लिखा हो तो उसके लिए आपको करोड़ो मिल सकते है। आपको बस सीखा है या फिर नोट हैं दोनों में से किसी में भी 786 देखे होंगे लिखा हुआ सिक्का या नोट के ऊपर तो हमारे पोस्ट के द्वारा कांटेक्ट दिया गया उसका कांटेक्ट करें और अपना सिक्का या नोट को रातों-रात भेजकर लखपति बन सकते हैं तो देर किस बात की जल्द से जल्द आप इस काम पर ध्यान दें और लॉक रुपए कमाए ।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Money: सहारा इंडिया पैसा को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान।।

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी आ गया सबका पैसा, यहाँ से चेक करें किसानों के खाते में पैसा आया या नही!

5 रूपये के नोट को कहाँ और कैसे बेचे

आप इस सिक्के को बेचने के लिए इन Official Website coinbazzar.com या फिर quikr.com पर जाना है ।
इन सभी वेबसाइट पर जाकर आपको रजिस्ट्रेशन करना है ।
इन वेबसाइट पर आपको खुद को एस अ सेलर खुद को रजिस्टर करना होगा ।
उसके बाद आप अपने पास मौजूद Coin/Notes की photo लेनी होगी । जिसके बाद इसे Website पर upload करना होगा। उसके बाद व्यक्ति को लेना हो उससे आपका मुझे आपसे कांटेक्ट करेगा उसके बाद आपको रेट लगाकर ऑनलाइन भी कीन सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.