जियो अब देगी 239 रुपए वाला प्लान
Latest Update

जियो अब देगी 239 रुपए वाला प्लान अब सिर्फ 129 रुपए में जाने कैसे।

जियो अब देगी 239 रुपए वाला प्लान अब सिर्फ 129 रुपए में  जाने कैसे।

Jio Offer Plan : जियो आप देगी 239 रुपए वाला प्लान अब सिर्फ ₹129 में हम इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आपको यह प्लान कैसे मिल सकती है क्या करना पड़ेगा यह सब पूरी जानकारी बताएंगे।

जियो अब देगी 239 रुपए वाला प्लान

पहले आपको 239 रुपए में फ्री कॉलिंग 1.5GB डाटा प्रतिदिन साथ ही साथ आपको 100 SMS डेली मिलता था। लेकिन आप यह प्लान आपको सिर्फ 129 रुपए में मिलेगी। सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से
एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना है आपको जिस नंबर को रिचार्ज करना है। वह नंबर एयरटेल थैंक्स एप में लॉगिन कर लेना है उसके बाद रिचार्ज के ऑप्शन पर आपको जाना है उस ऑप्शन पर जाने के बाद आपको ₹239 वाला प्लान पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद अपना नंबर डाल देना है नंबर डालने के बाद हम आपको एक कोड देने वाले हैं वह कोड ठीक उसके नीचे डाल दें। कोड डालने के बाद आपको ₹110 वहां ₹129 का ऑप्शन आने लगेगा उस पर क्लिक करके आप अपना रिचार्ज अपने एयरटेल पेमेंट बैंक से पेमेंट कटा कर अपना 129रुपए वाला ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Jio Free Recharge 3 Months: जियो अपने सभी ग्राहक को दे रहा है 3 महीन फ्री रिचार्ज और 1.5GB डेटा भी।।

ये भी पढ़े :— ड्राइविंग आती है तो शुरू करें यह बिजनेस

कोड कैसे मिलेगा।

कोड पाने के लिए सबसे पहले आपको विंक म्यूजिक एप इंस्टॉल करना होगा फिर आपको जिस नंबर से रिचार्ज करेंगे वह नंबर से विंक म्यूजिक एप को लॉगिन कर लेना होगा। लॉग इन करने के बाद आपको सेटिंग के ऑप्शन पर जाना है उस ऑप्शन पर जाने के बाद मैनेज का ऑप्शन मिलेगा ऑप्शन पर जाने के बाद उसके ठीक नीचे आपको 8अंको का कोड रहेगा उसको कॉपी करके आप एयरटेल थैंक्स एप में डालने के बाद आपको ₹110 की छूट मिल जाएगी और आपका ₹239 वाला प्लान एक्सो ₹129 में ही मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें :  जिओ कंपनी ने निकाली बहुत ही धमाकेदार ऑफर आज का तक का सबसे सस्ता प्लान मात्र ₹ 99 से शुरू देख के रह जायेगे हैरान !

हमें उम्मीद है कि इस आर्टिकल को पढ़कर आपको ये रिचार्ज को कैसे लेना है आप अच्छे से समझ गए होंगे और भी इसी तरह की रिचार्ज की जानकारी के लिए जुड़े हमारे ग्रुप से—

Telegram    Click

WhatsApp   Click

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.