Latest News Shara India 2022

Latest News Shara India 2022 :  सहारा इंडिया के लिए बहुत बड़ी खबर निवेशकों के लिए 2 .31  करोड़ का चेक हुआ जारी सभी को मिलेगा पैसा जल्दी वापस होगा जाने।

Latest News Shara India  2022 :  सहारा इंडिया के लिए बहुत बड़ी खबर  निवेशकों को आप दीपावली से पहले पैसा सभी के अकाउंट में भेज दिया जाए । 

Latest News Shara India : सहारा इंडिया से लगातार 4 वर्षों से पैसा वापस के लिए निवेशक संघर्ष कर रहे हैं। सहारा इंडिया के निवेशक को थोड़े बहुत राहत मिली है। बता दें कि प्रशासन के द्वारा कुछ ऐसे निवेशक हैं जिनका भुगतान के लिए दो करोड़ 30 लाख रुपए का चेक जारी कर दिया गया है। आइए जानते हैं पूरी खबर विस्तार से, जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें।    

यहां बेचे अपने पुराने नोट और सिक्के को मिलेंगे लाखों  रुपया

Latest News Shara India 2022

Shara India Latest News Today

जैसा की आप लोगों को पता होगा इनकी सहारा इंडिया से पैसा वापस के लिए लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। और सरकार से गुहार लगा रहे हैं। कि उनका पैसा जल्द से जल्द वापस हो जाएं। लेकिन सहारा और सेबी के विवाद में यह मामला अटका हुआ है। वहीं कुछ निवेशकों के लिए राहत भरत खबर है बता दें कि प्रशासन ने 1772 निवेशकों का भुगतान के लिए दो करोड़ 30 लाख रुपए का चेक जारी कर लोगों को बताया है। इस बीच 4614 ऐसे निवेशक हैं जिनका आवेदन और जमा राशि का सत्यापन कराया जा रहा है। उसके बाद से शेष पत्र निवेशकों को भुगतान किया जाएगा।     

यह भी पढ़ें :  Sahara India Refund Status 2022: 15 दिन के अंदर ऐसे लौटाएगा सहारा इंडिया निवेशकों का पैसा, अभी-अभी SEBI ने दी बड़ी जानकारी जल्दी से जाने।

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group में जुड़ जाएं। 

Latest News Shara India 2022

सहारा इंडिया कंपनी ने सहारन यही मल्टी परम सोसायटी लिमिटेड सहारा क्यू शॉप यूनिक प्रोडक्ट्स रेंज लिमिटेड व सहारा क्रेडिट कोआपरेटिव सोसाइटी निवेशकों से प्राप्त आवेदनों के सत्यापन के बाद सहारा इंडिया कंपनी द्वारा कराया गया। इसी सत्यापित सूची के आधार पर प्रशासन के भुगतान की प्रक्रिया शुरू की सोमवार को निवेशकों के बैंक के खाते में यह सभी राशि जमा करा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :  Sahara Money Refund Latest News 2022  :  सहारा निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म भुगतान का प्रक्रिया हुआ शुरू क्या आपका पैसा आया है या नहीं जल्दी जाने।

24000 हाजर निबेशको को मिले पैसा

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सहारा इंडिया कंपनी से अभी तक लगभग 24000 ऐसे लोग हैं जिनका पैसा वापस मिला है।अपर कलेक्टर वन्नोई अधिकारी सीएल मार्कंडेय ने बताया कि सहारा इंडिया के 4614 निवेशकों के आवेदन जमा राशि का सत्यापन राजस्व विभाग ने सहारा इंडिया कंपनी से कराया जा रहा है। जिसके बाद सत्यापन के बाद भुगतान किया जाएगा।

निवेशकों का पैसा धीरे-धीरे मिल रहा है और ज्यादातर उम्मीद है निवेशकों को लेकर जल्द से जल्द सुनवाई होगी और जनवरी से पैसा मिलना शुरू होगा। इनके ऊपर भारत सरकार ने भी एक्शन तेज कर दिया है ताकि सभी ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी का सामना ना करना पड़े इसी कारण भारत सरकार ने कह दिए हैं कि सभी को पैसा वापस करवा कर हम रहेंगे किसी का लाभ के साथ पैसा वापस होगा इससे आपको अच्छा ज्ञान मिला हो तो दोस्तों को शेयर करें 

यह भी पढ़ें :  Sahara India News Payment Done : सहारा के निवेशकों का पैसा 10 % ब्याज के साथ मिलेगी। यहां से जाने कैसे।

Declaimer: यह खबर इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.