LPG Gas Cylinder
Latest News Log Gas Cylinder New Price Lpg Cylinder Price Lpg Gas Lpg Gas Cylinder New Price Trending Trending News

LPG Gas Cylinder सिर्फ एक कॉल में मिलेगा LPG गैस का कनेक्शन, कंपनी दे रही है बड़ा फायदा, अभी तुरंत करें फोन।

LPG Gas Cylinder सिर्फ एक कॉल में मिलेगा LPG गैस का कनेक्शन, कंपनी दे रही है बड़ा फायदा, अभी तुरंत करें फोन।

LPG Gas Cylinder : ग्राहकों को सिलेंडर बुकिंग के लिए सरकारी कंपनी की ओर से कई ऑप्शन दिए जाते हैं। लेकिन अब आप केवल एक मिस कॉल करके गैस सिलेंडर बुक करा सकते हैं। कैसे करा सकते हैं, क्या करना पड़ेगा यह पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं इसीलिए इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

LPG Gas Cylinder

गैस सिलेंडर बुकिंग कराने के लिए खुशखबरी है। अगर आप एलपीजी कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक मिस कॉल के जरिए यह काम कर सकते हैं। ग्राहकों को सिलेंडर बुकिंग के लिए सरकारी कंपनी की ओर से कई ऑप्शन दिए जाते हैं। लेकिन अब आप केवल एक मिस कॉल करके गैस सिलेंडर बुक करा सकेंगे।

IOCL ने किया ट्वीट

IOCL अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आपका Indane LPG कनेक्शन ऑफ सिर्फ एक मिस कॉल के जरिए ले सकते हैं। 8454955555 नंबर पर डायल करें और LPG कनेक्शन कर के दुगोला स्टेज पर पहुंच जाएगा।

कैसे कर सकते हैं अप्लाई–

इस नंबर 8454955555 पर मिस कॉल करने के बाद मैं आपको इंडियन की ओर से एक मैसेज मिलेगा। अब आपको इसमें दिए गए लिंक पर क्लिक करना है।

इसके बाद में आपसे आपकी डिटेल मांगी जाएगी इस डिटेल को सबमिट करना होगा।
इसके बाद में डिस्ट्रीब्यूटर आप से कनेक्ट कर लेगा। आपका पूरा प्रोसेस हो जाने के बाद एलपीजी की डिलीवरी कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें :– VI दे रहा है इतने कम दामों में 365 दिन तक 2GB डाटा रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ।

रिफिल भी करा सकते हैं सिलेंडर

इसके अलावा कंपनी ने बताया है कि जो भी ग्राहक पहले से कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। वह इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके अपने सिलेंडर को रिफिल करा सकते हैं। इन ग्राहकों को अपने रजिस्टर फोन नंबर से कॉल करना होगा।

हमें उम्मीद है कि इस आर्टिकल को पढ़कर आप एलपीजी गैस सिलेंडर कैसे बुक करना है वह अच्छे से समझ गए होंगे और भी गैस सिलेंडर से जुड़ी जानकारी के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से—

WhatsApp Click
Telegram Click

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.