Note Sell
Latest News Latest Update Note Coin Sell Online Sell Coin Sell Coin Online

Note Sell : अगर आपके पास सीजन नोट है तो फोटो भेजें मिलेंगे लाखो तुरंत इस नंबर पर 98765### भेजें ।

बढ़ती महंगाई की इस दुनिया में कौन गरीब से अमीर बन जाए कोई नहीं जानता जब से इंटरनेट की दुनिया तेजी से फैल रहा है लाखों लोगों की किस्मत एवं कई लोगों को प्रतिदिन खुल रहा है ऐसे में अगर आपका भी किस्मत खुल सकता है बस आपके पास पड़े हुए पुराने नोट और सिक्के होना चाहिए अगर आपके पास भी पुराने नोट सिक्के हैं तो आप राधा रात्रि मालामाल हो सकते हैं बस इस नोट को बताए गए नंबर पर फोटो भेजना है वह अपनी जानकारी देकर भारी रकम में पैसा ले सकते हैं तो चलिए जानते हैं कैसे इस नोट को बेचना होगा ।

यह भी पढ़ें – ट्रैक्टर वाले पुराने नोट यहां बेचें 5 लाख में।।

आपके पास होना चाहिए ₹5 का पुराने नोट ट्रैक्टर वाला ।

वर्तमान में सबसे ज्यादा ₹5 के ट्रैक्टर वाला नोट खोज किया जा रहा है अगर आपके पास है घर में पड़ा हुआ या पर्स में ₹5 का ट्रेक्टर वाला नोट तो आपको लाखों रुपए मिल सकते हैं यह माना जाता है कि ट्रेक्टर वाला नोट के साथ 786 लिखा होना चाहिए यह 786 अंक इस्लामिक धर्म में बहुत ज्यादा मान दिया जाता है इस नोट की मांग तेजी से बढ़ गई है बस आपके पास नोट है तो आपको फोटो भेज कर अपनी पूरी एड्रेस भेजे तुरंत खरीद लिया जाएगा ।

Note Sell

अगर आपके पास भी है पुराने नोट तो ऐसे बेचे ।

भारत में कई लोग खुशी को और नोटों को रखने का शौकीन है ऐसे में आप लोग इन नोटों को उनके पास भेज कर भारी मात्रा में पैसा ले सकते हैं क्योंकि आजकल तेजी से इन सिक्कों और नोटों की मांग की जा रही है  । इन सिक्कों को बड़े प्लेटफार्म पर E bay , जैसे बड़े प्लेटफार्म पर इन सिक्कों और नोटों को आसानी से भारी पैसों में बेच सकते हैं ।

क्यों इतनी महंगे दामों में बिक रहा है ।

सीरियल नंबर 786 वाले नोटों की काफी मांग है. इस तरह के नोटों की बढ़ती मांग के पीछे का कारण यह है कि इस्लामिक धर्म में 786 नंबर का बहुत महत्व है. संख्या को भाग्यशाली माना जाता है और इसलिए इस्लाम के अनुयायी क्रम संख्या 786 के साथ नोट एकत्र करते हैं ।

स्टेप बाय स्टेप इस तरह बेचे

● सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे , Ebay ,या coin bazar .Com  वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के या नोट को अपलोड करें जिस पर 786 लिखा हुआ है उसके बाद |

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

● जिस भी ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

ध्यान दें :- यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गयी है और बताई गई है इसलिए यह वेबसाइट biharbhaskar.com किसी भी प्रकार की जिमेवार नही होगी ।

नोट से संबंधित एवं हर लेटेस्ट अपडेट के लिए नीचे टेलीग्राम Telegram Join का लिंक है उससे जॉइन हो जाए ताकि जो भी इस वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा सबसे पहले आप लोग को टेलीग्राम के जरिए ही मिलेगा तो टेलीग्राम से हमारा जरूर जोड़ें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.