Latest Update

Notes & Coin Sell : अगर आपके पास भी है या पुराने सिक्के तो मिलेंगे लाखों रुपए तुरंत !

Notes & Coin Sell : अगर आपके पास भी है या पुराने सिक्के तो मिलेंगे लाखों रुपए तुरंत।

आप भी कमाना चाहते हैं लाखों करोड़ों अरबों तो आप बस अपने घर के पुराने सिक्के एवं नोट को इकट्ठा कर ले क्योंकि मैं जो बताने जा रहा हूं वह प्रक्रिया से आप रातो रात करोड़पति बन सकते हैं अगर आपके पास भी पुराने सिक्के एवं नोट है तो आपको कुछ करना नहीं है बस उस नोट को चेक करना है अगर आपके पास ₹5 का नोट है तो आप उसके पीछे देखें ट्रैक्टर छपा हो तो और वैष्णो देवी का चित्र बना हो तो आप बन जा सकते हैं करोड़ों का मालिक आप बिना घर से निकले कमा सकते हैं

यह भी पढ़ें :  SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है। अब नहीं काटने पड़ेंगे बैंक के चक्कर जाने कैसे।

Notes & Coin

अगर आपके पास है तो समझ लीजिए कि आपका खुल गया किस्मत का ताला अगर आपके पास 786 लिखा हुआ 5 का नोट या सिक्का मिलता है तो उसकी कीमत सिक्का बाजार में 4000000 रूपया तक लग सकता है

यहाँ से बदले पुराने नोट – Click Now

इस तरह बेचे अपना पुराने सिक्के और नोट

अगर आप लोग के पास भी इस तरीके से पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप लोग ऑनलाइन भेज सकते हैं ऑनलाइन कई वेबसाइट है जैसे Ebay, Quickr है जो पुराने नोट एवं सिक्कों को खरीद बिक्री का काम किया करते हैं उस पर आपका अकाउंट नंबर तथा मोबाइल नंबर अपलोड करना होगा आपके अपलोड किए हुए पैसे को अगला कस्टमर देखेगा अगर जो वह उसे अच्छा लगेगा तो वह आपसे संपर्क करेगा तथा आपके नोटों का हुआ है कीमत लगाएगा जो आपकी मर्जी से होगा जो भी आपका मर्जी होगा उतना पैसे में आप उसे भेज सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  School Holiday in September 2022 :सितंबर में स्कूलों के बच्चों को 15 दिन तक रहेंगें छुट्टी हीं छुट्टी देखें लिस्ट।।

स्टेप बाय स्टेप इस तरह बेचे

● सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे , Ebay , वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के या नोट को अपलोड करें जिस पर 786 लिखा हुआ है उसके बाद |

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

यह भी पढ़ें :  Sahara India : इंतजार की घड़ी समाप्त निवेशकों को भुगतान की प्रक्रिया शुरू लिस्ट में अपना नाम देखें।

● जिसमें ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

ध्यान दें :- यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गयी है और बताई गई है इसलिए यह वेबसाइट bihar bhaskar.com किसी भी प्रकार की जिमेवार नही होगी ।

नोट से संबंधित और योजनाओं से संबंधित एवं हर लेटेस्ट अपडेट के लिए नीचे WhatsApp से जुड़ें  Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published.