Online Sell Coin

Online Sell Coin: अगर आपके पास भी आया है सिक्का तो आप रातों-रात लाखों के मालिक बन सकते हैं सभी को मिलेगा  ।

Online Sell Coin: अगर आपके पास भी आया है सिक्का तो आप रातों-रात लाखों के मालिक बन सकते हैं सभी को मिलेगा  ।

सभी लोग चाहते हैं कि कम से कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में लगे रहते हैं तो अगर आप लोग भी ऐसे ही तलाश में है तो आप सभी के लिए एक खुशखबरी आ गया है आप सभी लोग अब कम समय में ज्यादा पैसा कमा सकते हैं।

यहां बेचे अपने पुराने नोट और सिक्के को मिलेंगे लाखों रुपया मिलेगा। 

इसके लिए आप सभी को पर्स में पड़े पुराने नोट और सिक्के की जरूरत पड़ेगी इसलिए आप सभी लोग अपना पर पॉकेट जेब सभी लोग खंगघाल लें जल्दी से और चेक करें कि आपके भी पॉकेट में ये सिक्का है तो आप रातों- रात्त लाखों का मालिक बन सकते हैं । 

Online Sell Coin

आज से कुछ साल पहले के समय में सिक्कों का चलन बहुत अधिक था, लेकिन अब उन सिक्कों की जगह नोटों ने ले ली है। और अभी के समय में सिर्फ 1, 2, 5 और 10 के नए सिक्कों का ही चलन है। वहीं जो पुराने जमाने के सिक्के थे, उनको भारतीय रिजर्व बैंक ने बंद कर दिया है, लेकिन अगर आपके पास पुराने सिक्के हैं, तो आप मिनटों में मालामाल बना सकते हैं। आप उन पुराने सिक्कों को ऑनलाइन साइटों पर बाकायदा बेच सकते है, औऱ लाखों रुपये में इसे बेच सकते है. लेकिन इसके लिए कुछ शर्तें हैं।

यह भी पढ़ें :  Notes & Coin Sell : अगर आपके पास भी है या पुराने सिक्के तो मिलेंगे लाखों रुपए तुरंत !

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group में जुड़ जाएं। 

5 औऱ 10 रुपये के सीक्के में क्या है खासियत ?

अगर आपके पास 5 और 10 रुपये के पुराने सिक्के हैं, जिस पर माता वैष्णो देवी की तस्वीर बनी हुई है, तो आपकी किस्मत बदलने वाली है। ये सिक्के 10 रुपये के सीक्के 2002 में जारी किए गए थे। लेकिन अभी के समय मे ये सीक्के मिलने काभी दुर्लभ हो गए है. मौजूदा वक्त में ई-कॉमर्स साइटों पर इन सिक्को को खोजा रहा है। हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की काफी मान्यता है। जिस वजह से लोग इन सिक्कों की तलाश कर रहे हैं। कुछ साइटों पर इन सिक्को की दाम 2 लाख से 5 लाख रुपये तक रखे गए हैं। 

यह भी पढ़ें :  Notes & Coin Sell : 1 पुराने सिक्के बना देगा राता राती करोड़पति यहां हाथों-हाथ बेचें ।

सभी किसानो को अब मिलेगा 3500 रुपया बहुत ही जल्द फॉर्म भरना न भूले। 

जाने 1 रुपये के सिक्के की कीमत क्या होगा ?

आपको बता दे कि माता वैष्णो देवी के इन  सिक्के के अलावा 1 रुपये के ये खास सिक्के को भी काफी ज्यादा डिमांड है। ये सिक्का 1913 में जारी किया गया था। और अभी के समय में जो सिक्के जारी होते हैं, वो मिश्र धातुओं के रहते हैं, जबकि 1913 वाला सिक्का शुद्ध चांदी का बना था। जिसे विक्टेरियन कैटेगरी में शामिल भी कर दिया गया है। ये सीक्के 100 साल से भी ज्यादा पुराना होने की वजह से बहुत ही रेयर यानी दुर्लभ हो गए है, जिसके वजह से Indiamart वेबसाइट पर इसकी कीमत 24 लाख से भी ज़्यादा है। अगर आपके पास भी ये है तो आप मिनटों में लाखों रुपये कमा सकते है।

यह भी पढ़ें :  Note &Coin Sell : अब गरीब आदमी बन सकता है अमीर मिनटों में जिसके पास 786 वाले नोट बना सकते है आपको रातों-रात अरबपति, जानें कैसे

कैसे बेच पाएंगे 5 रुपये का सिक्का

● अगर आपके पास खाद्य एवं कृषि संघठन के लोगो वाला ये 5 रुपये का सिक्का है तो आप क्विकर (Quikr) प्लेटफॉर्म पर इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं.

● इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को खरीदार आपको मोटी रकम दे सकते है।

● इस दुर्लभ फोटो वाला सिक्का बेचने के लिए आप सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में आपको रजिस्टर करने होंगे।

● इसके बाद अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.