Latest Update

Sahara News : सहारा इंडिया का भुगतान शुरू चेक करें पैसा लिस्ट में ।

Sahara News : सहारा इंडिया का भुगतान शुरू चेक करें पैसा लिस्ट में ।

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे  Website से जुड़े

Sahara India Latest News Today :  अब सहारा के सभी ग्राहकों का टेंशन खत्म क्योंकि सहारा इंडिया बैंक में पैसा लगाने वाले सभी लोग विरोध-प्रदर्शन करते-करते थक गए, लेकिन किसी के बैंक में पैसा नहीं भेजा गया. अब सहारा बैंक के तमाम निवेशक चिंतित हो रहे थे कि हमारे द्वारा लगाया गया पैसा कब तक वापस आएगा. बताना चाहेंगे कि अब आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है ।

ये भी पढ़ें :- यहाँ बेचे पुराने नोट और सिक्का यहां फ़ोन कर डायरेक्ट बेचें ।

क्योंकि हाल ही में जारी नोटिस के मुताबिक अब निवेशकों का पैसा सभी के बैंक खाते में ब्याज के साथ दिया जा रहा है. इससे जुड़ी सारी जानकारी हम आपको इस पोस्ट के अंत तक बताने जा रहे हैं। तो आप सभी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। पढ़ते चले और समझते भी चले ।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Latest News : सहारा इंडिया बैंक में निवेशकों इंतजार हुआ समाप्त भुगतान की प्रक्रिया हो गई शुरू, ऐसे करें चेक आपका पैसा आया कि नहीं।

सहारा बैंक में 48 घंटे के अंदर 338 निवेशकों को वापस मिले 16 लाख रुपये 

देश के अलग-अलग राज्यों के अलग-अलग जिलों में चिटफंड कंपनी के खिलाफ निवेश का लगातार विरोध कर रहे हैं, जिससे निवेशकों को उस कंपनी पर कार्रवाई कर उनका पैसा वापस मिल रहा है. वह भी सभी का पैसा ब्याज सहित लौटाया जा रहा है।

आपको बता दें कि सहारा इंडिया के 338 निवेशकों को पिछले दो दिनों में 15 लाख 96 हजार 522 रुपये की राशि वापस की गई है. इसमें 24 सितंबर 25 सितंबर को 89 निवेशकों को राजनांदगांव तहसील के अंतर्गत 95 लाख 835 रुपये और 21 72 निवेशकों से 4 लाख 81 हजार रुपये, 23 सितंबर को 57 301 से 17 निवेशकों को और सितंबर को 33 निवेशकों के 1 लाख 93 हजार रुपये मिले. 23. इस तरह पिछले दो दिनों में 106,407 रुपये लौटाए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Latest News अब निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म सहारा इंडिया का भुगतान ब्याज के सहित मिल रहा है वापस जाने पूरी प्रक्रिया क्या है।

इस तरह पिछले दो दिनों में 105 निवेशकों 795 के निवेशकों को 4 लाख 53 हजार रुपये की राशि वापस कर दी गई है।  अर्जुन कोई पैसा नहीं आया है उनको बहुत ही जल्द सभी को दीपावली तक सभी को खाते में पैसा आने का सामना बताया जा रहा है तो आप लोग को इस पर ध्यान रखना है पैसा पता करते रहना है कि किस दिन आप लोग को आ जाएगा पैसा उसको ध्यान रखते हुए आपको चेक करते रहना होगा।  

यह भी पढ़ें :  Reliance Jio Data: रक्षाबंधन के सुभ अवशर वे जिओ सभी को दे रहा है 50GB डेटा ।।

Shara Refund Paisa 2022

निवेशकों का पैसा हर हाल में मिलेगा

यह कहां जा रहा है कि सहारा के पास कितना संपत्ति है कि वह आसानी से निवेशकों का भुगतान कर सकता है सहारा का स्कूल संपत्ति लगभग 25000 करोड़ से भी ज्यादा है . 

इसीलिए किसी भी हालत में पैसा निवेशकों को मिलेगा लेकिन कब मिलेगा इसकी कोई निश्चित डेट नहीं आ रही है यह जल्द फाइनेंस मिनिस्टर और सेंट्रल सरकार के द्वारा यह फैसला लिया जाएगा निवेशकों को लेकर । Sahara Refund

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.