Sahara India Big News
Latest News Sahara India Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar

Sahara India Big News: सहारा और सेबी ने किया समझौता निवेशकों को होगा भुगतान शुरू।। Bihar Bhaskar

Sahara Latest News : Sahara Latest News : सहारा निवेशकों को पैसा ब्याज सहित मिलेगा अभी-अभी हुआ एलान । Sahara india news today, sahara india latest news today 2022,

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े Whatsapp Group Join

Sahara news : – जो भी सहारा इंडिया में निवेश किए हैं वह सभी लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर आई है क्योंकि अब बहुत जल्द कुछ ही दिन के अंदर में पैसा मिलने जा रहा है व्यास सहित मिलेगा कैसे मिलेगा कब तक मिलेगा क्या बड़ा ऐलान हुआ है इसकी जानकारी दिया जाएगा इसलिए ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें। Sahara India Big News

Sahara India Big News
Sahara India Big News

ये भी पढ़ें :- सहारा को लेकर 17 अगस्त बड़ी खबर आई ।

सहारा और सेबी के बीच समझौता ।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सहारा और सेबी के बीच में समझौता होगा और यह समझौता में देखा जाएगा कि किस राज्य में कितना इन्वेस्टर यानी निवेशक पैसा को जमा किए हैं और उस निवेशक को कितना पैसा देना है यह सारी डाटा को से भी लेगा उसके बाद निवेशकों का भुगतान शुरू कर दिया जाएगा यह समझौता की प्रक्रिया 28 अगस्त को होने की संभावना जताई जा रही है हो सकता है यह तारीखों में बदलाव भी हो सकता है अलग अलग राज्य का अलग अलग दिन निवेशकों का पैसा भुगतान हो सकता है या फिर उनकी जांच की प्रक्रिया किस राज्य में कितने इन्वेस्टर ने निवेशक है इसका जांच हो सकता है।

ये भी पढ़ें :- Sahara india Money Latest News: सहारा इंडिया और सेबी ने किया समझौता निवेशकों का जल्द होगा भुगतान।।

सेबी और सहारा के बीच समझौता कब होगा

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सेबी और सहारा के बीच 28 अगस्त 2022 को समझौता होने की उम्मीद जताई जा रही है समझौता होने के बाद निवेशकों का भुगतान की प्रक्रिया भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगी।

कितना पैसा लौट आएगा सहारा

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सहारा में जो भी लोग निवेश किया है यानी इन्वेस्टर है उन सभी लोगों को ब्याज सहित पैसा दिया जाएगा । करीब 25000 करोड़ सहारा में निवेश लोगों का है और यह पैसा निवेशकों को देना है ।

सोसाइटी का पैसा कैसे मिलेगा ?

सहारा प्रबंधन की ओर से कहा जा रहा है कि जो भी लोग सोसाइटी में जमा किए हैं वैसे लोगों को सेंट्रल रजिस्टार के पास पत्र लिखकर भेजना होगा उसके बाद ही उन लोगों को पैसा भी दिल्ली हाई कोर्ट के अनुसार उन लोगों का भी पैसा लौटाया जाएगा ।

सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी

सहारा और सेबी के बीच समझौता की प्रक्रिया 1 से 2 दिनों में किया जाएगा मीटिंग में समझौता के बाद डेट पर मुहर लाएगा उसके बाद सहारा इन्वेस्टर ने निवेशकों का पैसा ब्याज सहित भुगतान करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दिया जाएगा इसलिए कोई भी निवेशक यह एजेंट गलत कदम ना उठाएं ।

Sahara India Big News

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram – Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.