Sahara India Good News 2023
Sahara India Good News 2023 Sahara India Latest News

Sahara India Good News 2023 : सहारा इंडिया निवेशकों को पैसा लौटाने की तारीख तय हो गया  ।

Sahara India Good News 2023 : सहारा इंडिया निवेशकों को पैसा लौटाने की तारीख तय हो गया  ।

  Sahara India Good News 2023 :  सहारा  इंडिया में फंसे हुए पैसे को लेकर निवेशक हर दिन परेशान होते जा रहे हैं। जिसे लेकर पिछले लगातार सालों से प्रदर्शन कर रहे हैं कि हमारा पैसा जल्द से जल्द दिया जाए। जिसे लेकर परेशानी की और से निवेशक भुगतान को लेकर दो करोड़ 30 लाख रुपए को चेक को जारी कर दिया गया था। यह खबर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें प्राप्त हुई है। निवेशकों का भुगतान जल्द से जल्द सोना चाहिए जिसे लेकर बड़ी खबर निकल कर आ रही है। संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है इसलिए पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें। 

Sahara India News Today News

फंसे हुए पैसे को लेकर लोगों की परेशानी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसके कारण सहारा इंडिया से पैसा निकालने के लिए लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग अपना मैच्योरिटी पूरा हुआ पैसा सरकार से मांग कर रहे हैं। कि हमारा पैसा जल्द से जल्द वापस दिया जाए लेकिन यहां सहारा इंडिया और सेबी के बीच विवाद का मामला फंसा हुआ है।

Sahara India Good News 2023
Sahara India Good News 2023

जिसके कारण निवेशकों का भुगतान नहीं हो पा रहा है। लेकिन यह बताया जा रहा है निवेशकों को राहत भरी खबर निकल कर आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने 1772 निवेशकों का भुगतान के लिए पैसे का चेक को जारी कर दिया गया है। इसी बीच निवेशकों के लिए 4614 ऐसे निवेशक हैं आवेदन और राशि का सत्यापन कराया गया है। उसके बाद भी निवेशकों का भुगतान किया। सहारा इंडिया में जितने भी लोग को पैसा फंसा हुआ है वह लोग जो जिसके में मैच्योरिटी  पूरा हो चुका है और पैसा नहीं मिला है मैच्योरिटी पूरा होने के बाद पैसा अगर नहीं मिला है तो उन लोगों को सबसे पहले पैसा मिलने का आशा जताया जा रहा है 

Sahara India News

सहारा इंडिया से मिली खबर के अनुसार आपको बता दें कि सहारा इंडिया कंपनी में लगभग 24000 ऐसे निवेशक हैं जिनका भुगतान किया गया है। लेकिन यहां कलेक्टर बनोगी अधिकारी सीएल मारकंडे ने बताया है। कि सहारा इंडिया 4614 निवेशकों के आवेदन जमा राशि सत्यापन के लिए राजस्व विभाग ने सहारा इंडिया कंपनी से कराया गया है। जिसका सत्यापन के बाद निवेशकों का भुगतान किया जाएगा धीरे-धीरे मिलते जाएंगे उम्मीद है निवेशकों का भुगतान को लेकर सुनवाई की प्रक्रिया जल्द से जल्द की जाएगी और निवेशकों का पैसा जल्द से जल्द मिलने लगेगा।

Important Link

Sahara India Good News 2023 Click Here
Whatapp    Join

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *