Sahara India Latest Ne
Latest News Sahara India Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar Sahara Latest Update News Trending Trending News

Sahara India Latest News अब निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म सहारा इंडिया का भुगतान ब्याज के सहित मिल रहा है वापस जाने पूरी प्रक्रिया क्या है।

Sahara India Latest News अब निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म सहारा इंडिया का भुगतान ब्याज के सहित मिल रहा है वापस जाने पूरी प्रक्रिया क्या है।

सहारा इंडिया न्यूज : जो भी लोग सहारा इंडिया में पैसे को निवेश किए हैं उनका पैसा अभी तक नहीं मिल पा रहा है वह परेशान है कि आखिरकार उनका पैसा मिलेगा या फिर नहीं मिलेगा इसे लेकर अलग-अलग राज्यों में धरना प्रदर्शन की जा रही है। कई राज्यों में निरंतर के लगातार प्रदर्शन जारी है जैसे झारखंड मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश जय बिहार जैसे राज्यों में भारी संख्या में निवेश है यानी इन्वेस्टर पैसा को जमा किए हैं।

Sahara India Latest Ne

Sahara India Latest News

उसी पैसे के भरोसे अपना जीवन को बढ़ाने आखिर कैरियर को देखने के लिए पैसा को इन्वेस्ट किए थे। लेकिन पैसा नहीं मिलने के कारण कई इन्वेस्टर में अपने जान गवा दिए हैं। इसी को लेकर आज हम लोग बात करेंगे कि अगर आप का सहारा इंडिया में पैसा फंसा हुआ है तो इस तरीके से पैसा निकालना है तो चलिए जानते हैं पूरे तरीके को।

इस तरह निकालना होगा निवेशकों का पैसा

वर्तमान में करोड़ों ऐसे निवेशक है जो सहारा में पैसा को निवेश किए हैं वह अपने पैसे को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन सरकार अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दिखाई है दिल्ली के जंतर मंतर में जब धरना प्रदर्शन किया गया तो राष्ट्रपति महोदय मुर्मू जी के द्वारा कहा गया था कि 1 सप्ताह के अंदर निवेशकों के ऊपर कोई ना कोई एक्शन लिया जाएगा।

Sahara India Latest News

ट्विटर पर कैंपेन

लेकिन कोई भी अभी तक एक्शन नहीं लिया गया निवेशक अलग-अलग राज्यों में प्रदर्शन जारी है। लेकिन केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दिखाई दे रही है। ऐसे में सबसे अच्छा माध्यम है अपने हक के लिए ऑनलाइन टि्वटर पर कैंपेन चलाना होगा ज्यादातर देखा जा रहा है कि कोई भी समस्या होने पर ट्विटर कैंपेन चलाने के बाद उनकी समस्या को समाधान किया जाता है।

Sahara India Latest News

सहारा इंडिया के लेटेस्ट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp – Jion करें

ऐसे में निवेशक भारी मात्रा में एक डेट को रखकर सारे निवेशक कैंपेन चलाएंगे तो सरकार हर हाल में निवेशकों के पर एक्शन लेना होगा। कुछ दिन पहले ही पी ए सी एल में जिसका भी पैसा निवेश किए थे वह ट्विटर पर कैंपेन चला गया था। वर्ड ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा था कैंपेन जिसके कारण उनके ऊपर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई किया गया तो इसी तरीके से अगर आप लोग भी निवेशक हैं तो ट्विटर पर कैंपेन हर हाल में चलाना होगा तभी सरकार की आवाज सरकार तक पहुंच पाएगी।

अपना पैसा यहां से चेक करें–Click Now 

अटकी जमा पूंजी पाने के लिए चलाया स्वीटर अभियान

निवेशकों ने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, वित्त मंत्री शहीद संबंधित जानकारियों को किया ट्वीट

ऑल इन्वेस्टर्स सेफ्टी ऑर्गनाइजेशन के आह्वान पर पीएसीएल पीड़ित निवेशकों को उनका भुगतान कराने की मांग को लेकर रविवार को देशभर में ट्विटर अभियान चलाया जाएगा। इनमें प्रधानमंत्री गृह मंत्री वित्त मंत्री कमेंट्री अध्यक्ष सहित अन्य संबंधित अधिकारियों को ट्वीट करके शीघ्र ही भुगतान कराने की मांग की जाएगी। एआईएसओ के जिलाध्यक्ष तुलसीराम मालाकार ने बताया कि 2 फरवरी 2016 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उपरांत भी निवेशकों को पैसा नहीं मिलने से संगठन ने क्षेत्रीय स्तर से राष्ट्रीय स्तर पर कई प्रदर्शन अपने संसदीय क्षेत्र के सांसदों को व धरने दिए परन्तु समाधान के बजाय और नए दिशा निर्देश जारी होने से समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने बताया कि 8 फरवरी 2019 से 31 जुलाई 2019 तक दस्तावेज ऑनलाइन जमा करवाने के बावजूद अब तक मात्र 4 प्रतिशत निवेशकों को सिर्फ जमा राशि ही प्राप्त हुई है। जिसके विरोध में एआईएसओ के बैनर तले फिर से आंदोलन शुरू किया गया है। पीएसीएल पीड़ित निवेशकों ने देशभर में ट्वीटर अभियान चलाया। इसमें जल्द से जल्द पीडित जमाकर्ताओं को उनकी जमा राशि का भुगतान कराने के लिए ट्वीट किया गया। अब 18 सितम्बर को अपने स्तर से राष्ट्रीय स्तर पर कई प्रदर्शन अपने संसदीय क्षेत्र के सांसदों को व धरने दिए परन्तु समाधान के बजाय मांगपत्र सौंपा जाएगा।

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़ जाएं Telegram – Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.