Sahara India Latest News Today
Latest News Sahara India Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar Sahara Latest Update News Trending Trending News

Sahara India Latest News Today सहारा इंडिया का नया फैसला निवेशकों को मिला उनका पैसा। अपने मेच्योरिटी पूरे हुए पैसा पाने का सबसे आसान तरीका।

Sahara India Latest News Today सहारा इंडिया का नया फैसला निवेशकों को मिला उनका पैसा। अपने मेच्योरिटी पूरे हुए पैसा पाने का सबसे आसान तरीका।

Sahara India Money Refunded : सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है सहारा इंडिया में या फिर सहारा के किसी भी कोऑपरेटिव सोसाइटी में अगर आपने पैसे लगाए हैं तो फिर उस पैसे को कैसे निकाल पाएंगे इस पोस्ट में आज उसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं यहां पर एक महिला का उदाहरण भी है जहां पर उन्होंने 3 लाख रुपए 48 घंटे के भीतर प्राप्त किए हैं तो कैसे आप भी अपने पैसे को निकाल सकते हैं और आपको बताएंगे कि एन आई पर रोक बरकरार है।

Sahara India Latest News Today

यहां पर कोई भी नए निवेश पर पूरी तरह से रोक है आप जिस भी क्षेत्र में रहते हैं याक जिस जिले में रहते हो आप कमेंट करके बताओ। आपके क्षेत्र में क्या स्थिति है उसके बारे में हम आपको जानकारी अगले पोस्ट में दे पाएंगे क्या निकल कर आ रही है आपको जैसे कि पता है यहां पर कुछ दिनों पहले सेंट्रल गवर्नमेंट और उनके कुछ अधिकारियों के साथ मीटिंग हुई उसमें क्या निकल कर आया आज हम पूरी जानकारी इसमें विस्तार रूप से बताने वाले हैं तो आप लोग ध्यान पूर्वक इस पोस्ट को पढ़ने की अपने निवेश किए हुए पैसे कैसे निकाल पाए।

Sahara India Latest News Today
जहां पर निवेशक बहुत दिनों से इंतजार था कि उनका भुगतान पैसा मिलेगा या नहीं मिलेगा। सबसे पहले हम लोग बात करेंगे कि यहां पर कई सालों से यहां पर निवेशक इंतजार कर रहे थे कि हमारा निवेश का पैसा मिल पाएगा या नहीं मिल पाएगा और जहां पर या अटकलें लगाई जा रही थी कि सेंट्रल रजिस्टर के बाद भी डीएम के पास उसके बाद भी लोगों को पैसा प्राप्त नहीं हो पा रहा था। यह बोल सकते हैं कि पैसे को प्राप्त कर रहे हैं हम पैसे को कैसे प्राप्त कर पाएंगे।

क्योंकि एक आम आदमी किसी भी बड़े प्रबंधक बड़े लोगों से अपने पैसे की मांग नहीं कर सकता। वह अक्सर उम्मीद में रहता है कि सरकार की कोई भी रकम आए जिसके तहत हमारा पैसा भुगतान हो जाए। सहारा ऑफिस के चक्कर लगा लगा कर लोगों के यहां पर बहुत ज्यादा परेशानियां हुई है कई जगह देखा गया है कि ऑफिस में बल का भी प्रयोग किया गया है। प्रशासनिक सहायता का भी प्रयोग किया जाता है जहां पर निवेशकों को सिर्फ प्रतंडित होना पड़ता है और उनको किसी भी तरह का कोई भुगतान नहीं प्राप्त होता है।

Sahara India Latest News Today

सहारा इंडिया का पैसा यहां से निकाले।

मिली खबर के अनुसार इसी बीच एक महिला ने 3 लाख रुपए का भुगतान सिर्फ 48 घंटों के भीतर करवा लिया क्या है इसके पीछे की सच्चाई इस पूरे पोस्ट में डिटेल बताने वाले हैं यह जो 3 लाख रुपए का रकम था। पुरी तारा उनके मूल धन के बारे में मूलधन का पैसा था जिसमें जो निवेशक आप ऐसा लगा हुआ है वह अपने पैसे की मूलधन की बात करें। क्योंकि अभी जो स्थिति बनी हुई है बहुत सारे लोगों का उनका पूरा पैसा डूब चुका है उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आता है कि पैसे का भुगतान कराएं तो कैसे कराएं महिला ने सबसे पहले अपनी शिकायत को सेंट्रल रजिस्टर के पास पत्र लिखकर शिकायत को दर्ज किया।

सेंट्रल रजिस्टर में जनसुनवाई नहीं हुई तो सुनवाई नहीं होने के कारण जब उन्हें कोई पैसा प्राप्त नहीं हुआ तो फिर से उन्होंने एक शिकायत दर्ज करवाई की एक महीना से ज्यादा हो चुका है और उनका पैसा के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है अंत में उन्होंने परेशान होकर अपनी शिकायत को सबसे पहले अपने जिले के डीएम को किया डीएमके सूचना के बाद जब उन्हें पैसे नहीं प्राप्त हुए तो वह जाकर लोक अदालत में लोक अदालत के बाद यह पूरा केस हाईकोर्ट में आज तक चला। जब उन्हें साबित कर दिया गया कि उनके मूलधन का पैसा भी उन्हें नहीं दिया जा रहा है।

यहां से चेक करे अपना पैसा–Click Now 

सोसायटी के मैनेजर को उन्हें सामने रखा गया मैनेजर को भी कोर्ट में बुलाया गया और अंततः उन्हें उनका भुगतान का 3 लाख रुपए देने का आदेश कर दिया गया। इस महिला ने बहुत ज्यादा मेहनत की उन्होंने हार नहीं मानी यह जगह जगह पर गई और अपने भुगतान को लेकर शिकायतें दर्ज करवाई अपने पैसों के लिए लड़ी तब जाकर उनका भुगतान संभव हो पाया इससे यह स्पष्ट होता है की —

निवेशकों को अपने पैसे के लिए लड़ाई लड़ना पड़ेगा। इस आर्टिकल को पढ़कर हमें उम्मीद है कि आप लोग अपने निवेश पैसा को लेना अच्छे से समझ गए होंगे और भी इसी तरह की सहारा के लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से—

WhatsApp Click
Telegram Click

Leave a Reply

Your email address will not be published.