Sahara India Latest Update
Latest News Sahara India Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar Sahara Latest Update News Trending Trending News

Sahara India Latest Update सहारा के निवेशकों के लिए बड़ी खबर सुब्रत रॉय के पत्नी के खिलाफ भी की बड़ी कार्रवाई।

Sahara India Latest Update सहारा के निवेशकों के लिए बड़ी खबर सुब्रत रॉय के पत्नी के खिलाफ भी की बड़ी कार्रवाई।

Sahara India New Update : सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय के खिलाफ मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैSahara India Latest Update

सुब्रत राय और और कितनी बार यूपी के बलरामपुर में मामला दर्ज हुआ आइए जानते हैं पूरी मामला क्या है जानने के लिए इस पोस्ट को ध्यान से अंत तक पढ़े हैं।

Sahara India Latest News

सहारा इंडिया (Sahara India) में देश के करोड़ों निवेशकों का पैसा फंसा हुआ है। और इसी बीच करोड़ों निवेशकों के लिए बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रही है।

सहारा ग्रुप के करोड़ों निवेशकों का पैसा नहीं लौट आने वाला सुब्रत रॉय पैरोल पर बाहर धूम मचा रहे हैं। लेकिन आपको मैं बता दूं कि आप सुब्रत राय और उनकी पत्नी यूपी के बलरामपुर में मामला दर्ज किया गया है। बलरामपुर की सीजीएम वितरण दीप कमल ने रुपए हड़पने के मामले में सहारा इंडिया बैंक के निर्देशक सुब्रत राय और उसके धर्म पत्नी समेत 10 लोगों पर मामला दर्ज कराया है।

सुनवाई नहीं होने पर अदालत दरवाजा खटखटाया

जय बलरामपुर के सीजीएम वितरण दीप कमल को कुछ समझ में नहीं आया तो उन्होंने अदालत के दरवाजा खटखटाया। दरअसल बलरामपुर मैं सिटी पैलेस निवास दिनेश प्रताप सिंह ने सहारा इंडिया बैंक में लगभग 42हजार रूपए 6 साल के लिए जमा किए थे।

लेकिन समय पूरा होने पर बैंक अधिकारियों ने पैसा नहीं दिया और पुलिस ने भी इस मामले की किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं की। अर्जुन दिनेश प्रताप सिंह को कुछ समझ में नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। और इसी सुनवाई के बीच अदालत के आदेश पर सुब्रत रॉय की पत्नी समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

सहारा का कहना है निवेशक का पैसा हमारे पास नहीं है।

जैसे कि आप को पहले से ही पता है कि आए दिन सहारा कहता है कि हमारे पास निवेशकों का पैसा नहीं है सहारा के मालिक सुब्रत राय ने साफ-साफ कह दिया है की सहारा के जितने भी निवेशक है उन सभी का पैसा सेबी के पास जमा है। लेकिन सेबी का कहना है कि हमारे पास महज 81.70 करोड़ रुपए के लिए 53642 ओरिजनल सर्टिफिकेट/ पासबुक से जुड़े 19644 निवेशक मिले हैं।

यहां से चेक करे अपना पैसा  Click Here 

सुब्रत रॉय समेत तीन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी।

इसके पहले आपको बता दें कि बिहार के नवादा जिले में उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने सुब्रत रॉय समेत तीन के खिलाफ अलग-अलग मुकदमे में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। किशोर सिंह ने नवादा ब्रांच में 12.4 लाख रुपए जमा किए थे। लेकिन तय समय पूरा नहीं होने पर भी सहारा ने भुगतान नहीं किया। भुगतान की मांग करते हुए अदालत में मुकदमा दरार किया इसी तरह नवीन कुमार ने भी 12 लाख 40 हजार रूपए जमा किए थे। लेकिन उन्हें भी समय पूरा होने पर पैसा नहीं मिला। चने के

और भी सहारा इंडिया के लेटेस्ट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए जुड़े हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से—

WhatsApp Click
Telegram Click

Leave a Reply

Your email address will not be published.