सहारा इंडिया
Latest News Sahara India Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar Sahara Latest Update News Trending Trending News

सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकाल कर आ रही है। ब्याज सहित मिल रहा है पैसा वापस।

  • सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकाल कर आ रही है। ब्याज सहित मिल रहा है पैसा वापस।

Sahara India Letest News : यदि आपने भी सहारा इंडिया में भारी रकम निवेश किया है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है । आपको अपने निवेश किए हुए पैसा ब्याज के साथ वापस मिल सकता है। सरकार भी इस कोशिश में लगी हुई है कि जिन निवेशकों ने अपने खून पसीने की कमाई इस कंपनी में लगा दिया। उनके पैसे जल्द से जल्द उन्हें मिले फुलस्टॉप सहारा में निवेश करने वाले करोड़ों निवेशक काफी समय से तनाव में जी रहे हैं। ऐसे लोग अपने डूबे हुए पैसे को वापस पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

सहारा इंडिया

ब्याज के साथ पैसा लौटाने का आदेश

इस बीच बिहार के गोपालगंज जिले से इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। गोपालगंज में कंज्यूमर फोरम ने सहारा इंडिया को जमा की गई राशि का भुगतान 9 प्रतिशत ब्याज के साथ करने को कहा है। इतनी ही नहीं फोरम ने कंपनी से वादी को शारीरिक मानसिक और आर्थिक क्षति की भरपाई करने का आदेश भी दिया। इसके लिए कंपनी को ₹10000 और देने होंगे। वादी ने फोरम में दायर अपनी याचिका में सहारा इंडिया का समय पूरा होने के बाद भी प्लान के मुताबिक भुगतान न करने का आरोप लगाया था।

यहां से मिल रहा हैं सहारा का पैसा 

सहारा ने कहा था मेरे पैसे सेवी के पास

सहारा इंडिया ने हाल ही में विभिन्न अखबारों में एक विज्ञापन के जरिए सेबी को घेरने की कोशिश की थी। अपने ऊपर लग रहे गबन करने के आरोप से पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हुए इन विज्ञापनों में सहारा ने कहा था कि उसके 25000 करोड रुपए सेबी के पास है। फिर भी वह निवेशकों के पैसे लौटा नहीं रही है। सहारा का कहने का मतलब था कि निवेशकों के पैसा अब सेबी के पास है। लिहाजा उसे जल्द से जल्द भुगतान करना चाहिए। ही सेबी ने अभी तक 17526 एलिजिबल बॉन्ड होल्डर को 138.07 करोड रुपए का रिफंड किया था। आगे के रिफाइंड के लिए सुप्रीम कोर्ट से डायरेक्ट मांगा है।

अगर आप भी सहारा के निवेशक है और हमें उम्मीद है कि आप सभी लोग यह बात को अच्छे से समझ गए होंगे सहारा इंडिया का लेटेस्ट न्यूज़ सबसे आगे पाने के लिए जुड़े हमारे नीचे दिए गए व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से―

Whatsapp Click
Telegram Click

Leave a Reply

Your email address will not be published.