Sahara India Money Refund
Latest News Sahara India Good News 2023

Sahara India Money Refund : सहारा इंडिया निवेशकों का भुगतान को लेकर आई नई अपडेट, जानें पूरी खबर।

Sahara India Money Refund : सहारा इंडिया निवेशकों का भुगतान को लेकर आई नई अपडेट, जानें पूरी खबर।

Sahara India Return Money News :सहारा इंडिया में फंसे हुए पैसे के कारण लोग यहां से वहां भागदौड़ कर रहे हैं। जिसके कारण उनकी परेशानियां दिन पर दिन बढ़ती जाती है। निवेशक अपने पैसे की मांग कर रही है। यह लगातार 12 वर्षों से निवेशकों का पैसा फंसा हुआ है लेकिन अभी तक किसी का भुगतान नहीं किया गया है।

Sahara India Money Refund
Sahara India Money Refund

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

अगर आप का भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है तो आपके लिए बहुत ही अपडेट भरी खबर है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्होंने सहारा इंडिया में पैसा को निवेश किया है और उनका भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। बताया जाता है लोगों का मैं चैरिटी पूरा हो जाने के बावजूद भी निवेशकों का भुगतान नहीं किया जा रहा है। जिस वजह से लोग परेशान होते जा रहे हैं और अपने पैसे की मांग के लिए यहां से वहां भाग दौड़ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  Sahar India: सहारा इंडिया कैसे डूबा जाने विस्तार से पूरी कहानी।।

इसके साथ सहारा इंडिया की ओर से बताया जाता है कि निवेशकों का भुगतान जल्द से जल्द किया जाएगा सारा नियम फसे पैसे को लेकर इसकी सुनवाई सुप्रीम कोर्ट तक चल रही है लेकिन अभी तक निवेशकों का भुगतान नहीं किया गया है।

तो आज की सहारा इंडिया की अपडेट जो की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमने प्राप्त की है उसके बारे में संपूर्ण जानकारी आज हम आपको बताने वाले हैं। जानकारी आज तक नहीं मिल पाई है लेकिन हर बार यह बताया जाता है कि निवेशकों का भुगतान अगले कुछ दिनों के अंदर किया जाएगा। अगले महीने के अंदर किया जाएगा लेकिन निवेशकों का भुगतान नहीं किया जाता है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिनका पैसा फंसा हुआ है ऐसे में लोग सहारा ऑफिस में जाकर शिकायत दर्ज कर रहे हैं। हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कर रहे हैं। बहुत से लोग तो केस तक कर चुके हैं। तो भी निवेशकों का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Money: सहारा इंडिया बड़ी खबर यहाँ से करें कंप्लेन तो मिलेगा पैसा ।।

सहारा इंडिया न्यूज़

इस वजह से लोग प्रदर्शन करने पर लग हाल ही में बताया जाता है पिछले कुछ महीनों पहले दिल्ली के जंतर मंतर के पास धरना प्रदर्शन किया गया था। इसे ही प्रदर्शन अगला शहरों में किया जा रहा है। निवेश को भुगतान के लिए अपने पैसे की मांग कर रहे हैं। लेकिन भुगतान नहीं किया जा रहा है हर बार यह बताया जाता है कि पूरे ब्याज के साथ निवेशकों का भुगतान किया जाएगा आगे की खबर के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाए ताकि आपको नई नई खबर मिलती रहे।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Money Refund News: सहारा इण्डिया के निवेशकों की बल्ले-बल्ले, अब मिलेगा पैसा वापिस जल्दी

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.