Sahara India News
Latest News Latest Update Sahara India Sahra new update 2022

Sahara India News : सहारा इंडिया में फसे पैसे को लेकर बहुत हीं बड़ी खुशखबरी आ गई है।।

सहारा इंडिया में फसे पैसे को लेकर एक और बड़ी खबर आगई जो कि बताया जा रहा है कि सहारा इंडिया में फसे पैसा सभी निवेशकों का जल्द से जल्द भुगतान किया जाएगा चलिए जानते है पूरी जानकारी। Sahara India News

Sahara India News

Sahara India News
Sahara India News

सहारा इंडिया में फसे पैसे को लेकर आप सभी के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि निवेशकों का पैसा जल्द वापस हो जाएगा। आपको बता दें कि सहारा इंडिया में फंसी निवेशकों के पैसे लौटाने के लिए सरकार के द्वारा कड़ा निर्णय लिया जा रहा है। निवेश को कब पीड़ा को सुनते हुए सरकार द्वारा बहुत ही जल्द सहारा और सेबी के विवाद को खत्म होगा। बताया जा रहा है कि निवेशकों का पैसा 2023 से मिलना प्रारंभ होगा।

सहारा इंडिया से रिलेटेड खबर के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

Join Telegram Group 

इसी बीच सरकार के द्वारा एक हेल्प लाइन नंबर 112 जारी किया गया था। और इसके तहत झारखंड सरकार के वित्त विभाग ने निवेशकों के पैसे लौटाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था। लेकिन इस बार सहारा के द्वारा खुद ऑफिशियल मोबाइल नंबर को जारी किया गया है नीचे लिंक की मदद से सहारा इंडिया का हेल्पलाइन नंबर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Sahara india News : इंतजार की घड़ी समाप्त सहारा में निवेशकों का भुगतान शुरू देखें पूरी खबर ।

Sahara India Subrat Roy Helpline Number

सहारा इंडिया सुब्रत राय को आजकल कौन नहीं जानता। देश के गरीब जनता से पैसा लूट कर चमन काटने वाले आज सहारा श्री सुब्रत राय सरकार की नजरों में धूल झोंक कर बहुत मजे की जिंदगी जी रहे हैं। सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय कहा करते थे कि देश के गरीब अब बेसहारा नहीं रहेंगे लेकिन समय ऐसा बदला की गरीब बेसहारा के बदले रोड पर आ गए हैं।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि गोरखपुर से हुई सहारा इंडिया काफी लंबे दर्जे तक अपना कारोबार सही ढंग से कर रहा था लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सुब्रत राय सहित पूरी सहारा कंपनी ही डूब गई।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Helpline Number: सहारा इंडिया ने जारी किया नया हेल्पलाइन नंबर।।

Sahara सहारा के प्रमुख सुब्रत राय ने लोगों को लालच दिलाकर देश की गरीब जनता से पैसा लूट कर आज डकार भी नहीं मार रहे हैं उनका कहना है कि लोगों का पैसा हमारे पास नहीं है इन सभी का पैसा सेबी के पास जमा है। लोग सवाल कर रही हैं कि हमने तो पैसा सहारा में जमा किया था तो हम सेबी से क्यों उलझे। जानकारी के मुताबिक सहारा सुब्रत राय का स्कूटर से अपना बिजनेस सहारा इंडिया टीम शुरुआत किए थे।

सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय पर सरकार ने लिया एक्शन

झारखंड सरकार के वित्त मंत्री के द्वारा सहारा के चेयरमैन सुब्रत राय को लेकर एक्शन में नजर आ रही है। इसके विरूद्ध सरकार ने एक हेल्पलाइन नंबर 112 जारी किया है या हेल्पलाइन नंबर झारखंड पुलिस के द्वारा जारी किया है।जिसके तहत सहारा इंडिया और बाकी भी जो कंपनी डूब गया है उनका शिकायत इस नंबर पर कर सकते हैं। जिसके बाद झारखंड सरकार के वित्त विभाग द्वारा सीआईडी मिलकर इस शिकायत की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें :  Sahara india Money Refund News: सहारा निवेशकों की बल्ले-बल्ले, निवेशकों को जल्द मिलेगा डूबा पैसा, प्रक्रिया हुई तेज, जानिए ताजा जानकारी जल्दी ||

सहारा इंडिया में करोड़ों निवेशकों के पैसे है पैसे

Sahara India सहारा इंडिया में बहुत से ऐसे निवेशक हैं जिनका पैसा करोड़ों में फंसा हुआ है झारखंड सरकार के द्वारा वित्त विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य के तकरीबन 2500 निवेशक के पैसे सहारा इंडिया में बड़ी अमाउंट में फंसा हुआ है ऐसे में करीब तीन लाख निवेशक पर सीधा असर पड़ा है ऐसे में निवेशकों की परेशानी को दूर करने के लिए झारखंड सरकार के द्वारा एक हेल्प लाइन नंबर 112 जारी किया गया था जिसके तहत सरकार के द्वारा निवेशकों के परेशानी को दूर किया जा सके।

सहारा इंडिया से रिलेटेड खबर के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

Join – Telegram Group 

Leave a Reply

Your email address will not be published.