Sahara India News Update 2023
Sahara India Good News 2023

Sahara India News Update 2023 : सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी लोगों का भुगतान की प्रक्रिया शुरू, पढ़ें पूरी जानकारी।

Sahara India News Update 2023 : सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी लोगों का भुगतान की प्रक्रिया शुरू, पढ़ें पूरी जानकारी।

Sahara India Update 2023 News : सहारा इंडिया में लगभग 12 वर्षों से निवेशकों का भुगतान फंसा हुआ है। जिसके कारण लोग अपने पैसे निकालने के चलते यहां से वहां चक्कर काट रहे हैं। परेशानियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसके कारण उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है निवेशक लगातार अपने पैसे की मांग कर रहे हैं। लगभग 12 वर्षों से निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है। लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं किया जा रहा है। कब तक निवेशकों का भुगतान किया जाएगा।

मिली खबर के अनुसार बताया जाता है कि सहारा इंडिया चिटफंड कंपनी में लगभग 13 करोड़ से ज्यादा निवेशकों का पैसा फंसा हुआ है लेकिन अभी तक किसी का भुगतान नहीं हो पाया है। सहारा इंडिया में फंसे हुए पैसे रहने के कारण निवेशकों को हर बार आश्वासन ही मिल पाता है। कि उनका पैसा मिल पाएगा लेकिन उनका भुगतान अभी तक नहीं हो पाया है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिनका मैच्योरिटी भी पूरा हो चुका है। उनका भी भुगतान नहीं किया जा रहा है। लोग अपने पैसे की मांग कर रहे हैं पुलिस टॉप जिसके कारण कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें :  Sahara India New Helpline Number: सहारा इंडिया ने जारी किया सुब्रत राय का हेल्पलाइन नंबर

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

आपको बता दें कि जितने भी निवेशकों का मैच्योरिटी पूरा हुआ है उन सभी का पैसा पूरे ब्याज के साथ हर हाल में वापस किया जाएगा भुगतान की प्रक्रिया को शुरू जल्द ही किया जा रहा है। जिससे निवेशकों का भुगतान संभव हो पाएगा।

सहारा इंडिया के निवेशक हर बार लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं अपने पैसे की मांग कर रहे हैं लेकिन पूरी जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है निवेशकों के भुगतान की प्रक्रिया को शुरू कर दिया जाएं रहा है। जिसको के भुगतान कुछ दिनों के भीतर किया जाएगा। निवेशकों के बीच खबर निकल कर आ रही है बताएं जरा अगले महीने से निवेशकों की भुगतान की प्रक्रिया शुरू की जाएगी जिसे सभी निवेशकों का भुगतान किया जाएगा ऐसी खबर हमें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त हुई है। 

यह भी पढ़ें :  Sahara India Good News : सहारा में जितने भी निवेशक का पैसा जमा किए थे उन सभी निवेशकों को पैसा मिलने की प्रक्रिया शुरू हो गया है ।
Sahara India News Update 2023
Sahara India News Update 2023

इसके साथ ही सहारा इंडिया हेल्पलाइन नंबर शिकायत दर्ज करने के लिए जारी कर दिया गया है। आप अपना शिकायत वहां पर दर्ज करवा सकते हैं। जिससे आपकी भुगतान की प्रक्रिया को शुरू कर दिया जा सकता है। और आपकी पूरी तरह से मदद मिलेगी। ऐसी ही नई नई खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाए।

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.