Sahara India Sebi news today
Latest News Sahara India Sahara India Helpline Number  Sahara India Money Refund News Sahara India Pariwar

Sahara India Sebi News: सहारा इंडिया पैसे को लेकर जारी किया नया ऐलान।।

Sahara India Sebi news today

Sahara India today, Sahara India, Sahara India ki agli sunvaee kab hogi, Sahara India Sebi news, Sahara Subrat Rai Sebi news, Sahara supreme court news, Sahara India High court news, Sahara aur sebi news today, Sahara India latest news, Sahara India ka Paisa kab milega, Sahara India money refund, Sahara India Paisa Dene ki tarikh

सहारा इंडिया पैसे से जानकारी के लिए Whatsapp Group Join करें।

सहारा इंडिया में अगर आपका पैसा फंसा हुआ है तो, जितने भी निवेशक हैं उनके लिए सहारा के तरफ से करोड़ों निवेशकों के लिए बड़ी खबर निकल कर आई है। या खबर अपडेट सेबी और सहारा दोनों की तरफ से आया है जो भी निवेशक कई सालों से सहारा इंडिया में पैसा फसा हुआ है उनका cooperative सोसाइटी में पैसा फसा हुआ है। वह अपने भुगतान के पैसे को नहीं प्राप्त कर पा रहे हैं। इसके बारे में जो खबर निकल कर आई है। वहीं इस पोस्ट मैं जानकारी देने वाले हैं कि कैसे सहारा इंडिया का पैसा मिलना शुरू हो गया है। और किन-किन लोगों का पैसा पहले मिल पाएगा।

Sahara India Sebi news today
Sahara India Sebi news today

latest Sahara India news today

सबसे पहले अपडेट की बात करें तो यहां पर प्रबंधन के तरफ से दोनों के लीगल एडवाइजर सेबी और सहारा आपस में मीटिंग की थी मीटिंग में यह बात स्पष्ट किया गया है कि निवेशक का लगातार दवा बनाया जा रहा है। निवेशक यहां पर भुगतान की मांग कर रहे हैं। और जहां पर समय समय पर सहारा प्रबंधन पत्र जारी करके प्रबंधन की तरफ से या बताया जाता है की उनका भुगतान किसी ना किसी तरह से सीधी के विवाद के कारण फंसा हुआ है। इसको स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द जितने लोगों का होगा भुगतान किया जाएगा कई चरणों में भुगतान किया जाएगा और अलग-अलग स्कीम के तहत काम किया जाएगा।

दिल्ली हाईकोर्ट के तरफ से बड़ी खबर

यहां पर दिल्ली हाईकोर्ट के तरफ से अपडेट है कि जितने भी निवेशक हैं उनका भुगतान किया जाएं सेंट्रल रेजिस्टर का जो भी विवाद चल रहा है। यहां पर सेंट्रल रजिस्टर की तरफ से सबसे बड़ा विवाद चल रहा है कि उनका एड्रेस को लेकर काफी ज्यादा परेशानी आ रही है। निवेशकों का नया एड्रेस प्राप्त नहीं हो पा रहा है लोग अपने नए एड्रेस पर यहां पर शिकायत दर्ज नहीं करा पा रहे हैं। तो जितने लोग यहां शिकायत दर्ज नहीं करा पा रहे हैं वह पर अपडेट निकलकर आया है कि जल्द से जल्द सेंट्रल रजिस्टर के पास शिकायत को लिखें शिकायत के लिए आप पोस्टल माध्यम से ज्यादा इसका यूज कीजिएगा।

निवेको के लिए जरूरी सूचना:– यहाँ पढ़ें 

यहां पर पोस्ट ऑफिस के माध्यम सेबाईपोस्ट भेजिएगा। बाईपोस्ट करने में आपको ₹100 तक का खर्च होगा। क्योंकि जो ऑनलाइन पोर्टल है उन्होंने स्पष्ट किया है कि ऑनलाइन पोर्टल पर इतने सारे लोगों को एंटरटेन करना संभव नहीं हो पाता। उन्होंने बोला है कि यहां पर पहले जो कृषि भवन था उसको अपडेट कर दिया गया है लोधा मार्केट में सेंट्रल रजिस्ट्रार का नया ऑफिस शिफ्ट कर दिया गया है। पहले जहां पर शिकायत दर्ज की जाती थी यहां पर हजारों में शिकायत दर्ज की जाती थी|

यहाँ भी पढ़ें:- Sahara India Big News: सहारा और सेबी ने किया समझौता निवेशकों को होगा भुगतान शुरू।। Bihar Bhaskar

अब लाखों लाख शिकायतें यहां पर आ रही है तो यह निश्चित करले की जितने लोग सेंट्रल रजिस्टर के पास अपना शिकायत को भेजें अपने मैच्योरिटी पेपर को साथ मेंअटैक करें और अपने केवाईसी को भी साथ अटैच करें उन्होंने कब निवेश किया था और कब उसका भुगतान होना है निश्चित पूरी जानकारी वहां पर स्पष्ट करें। ताकी सेंट्रल रजिस्ट्रार को उनके सोसाइटी को क्लेम करने में आसानी हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.