Latest Update

Sahara Money Refund : सहारा में निवेशकों को भुगतान को लेकर नई नोटिस आई हर हाल में पैसा मिलेगा ।

Sahara Money Refund : सहारा में निवेशकों को भुगतान को लेकर नई नोटिस आई हर हाल में  पैसा मिलेगा । Sahara india news today 2022,sahara india 2022,

सहारा इंडिया में पैसा को निवेश किए हैं लगातार परेशान है कि उनका पैसा कब मिलेगा तो आप लोगों के लिए एक नया नोटिस जारी किया गया है पर आप का भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है तो आप लोग भी देखें इस नोटिस में क्या बतलाया गया है भूतान कब होगा कैसे होगा इसकी सारी जानकारी आप सभी को इस आर्टिकल में मिल जाएंगे तो ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें नीचे पूरा डिटेल्स में बताया गया है !

यह भी पढ़ें :  Sahara India : इंतजार की घड़ी समाप्त निवेशकों को भुगतान की प्रक्रिया शुरू लिस्ट में अपना नाम देखें।

यहाँ से चेक करें अपना पैसा कब मिलेगा – Click Now

नोटिस में क्या बताया गया है ?

उपरोक्त विषय के सम्बन्ध में कहना है कि गिरिडीह जिला के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों के गाँव पंचायत प्रखण्ड के रोज काम करने वाले मजदूर किसान, ठेला चलाने वाले निम्न वर्गीय के लोग एवं मध्यम वर्ग के परिवार सहारा इंडिया में अपना पेट काट कर बचत राशि को एक उम्मीद की किरण लेकर जमा किया ताकि उनके बच्चे का भविष्य सुरक्षित हो सके बेटी का शादी कर सकें बच्चों की पढ़ाई लिखाई उच्च शिक्षा हेतू यह बचत की राशि काम आ सकें लेकिन सहारा इंडिया द्वारा राशि का भुगतान न करने पर सभी लोग सदमे में जी रहे है, किन्हीं का जीविकोपार्जन आर्थिक स्थिति दयनीय हो गई है। यदि राज्य सरकार और जिला उपायुक्त के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिससे लोगों को ससमय राशि का भूगतान हो सके तो स्थिति बहुत भयावह हो जाएगी।

यह भी पढ़ें :  Sahara india News : इंतजार की घड़ी समाप्त सहारा में निवेशकों का भुगतान शुरू देखें पूरी खबर ।

Sahara Money Refund

अतः श्रीमान से विनर्म निवेदन है कि उपरोक्त विषय पर संज्ञान लेते हुए। अतिशीघ्र सहारा इंडिया के द्वारा खाता धारकों की राशि भूगतान करने की अनुशंसा / उपाय किया जाय या उचित कार्रवाई करते हुए दिशा निर्देश जारी करें। Sahara Money Refund

इस तरह निकालना होगा निवेशकों का पैसा

यह देखा जा रहा है कि अलग-अलग चरणों के माध्यम से सहारा निवेशकों का भुगतान अलग-अलग राज्य में किया जा रहा है इसके लिए निवेशक अपने नजदीकी जिला पदाधिकारी की सहायता की मदद से 1000000 से नीचे तक पैसा निकाल रहे हैं यह देखा जा रहा है कि ज्यादातर पैसा बड़े लोगों को निकाला जा रहा है जैसे डॉक्टर कोई अधिकारी एवं अन्य लोगों को पैसा का भुगतान किया जा रहा है गरीब लोगों का भुगतान अभी तक एक का भी नहीं हुआ है सबसे बेहतर सबसे अच्छा माध्यम अपने नजदीकी डीएम जिला पदाधिकारी से मिलकर पैसे का भुगतान करवा सकते हैं ।

यह भी पढ़ें :  Sahara india Money Latest News: सहारा इंडिया और सेबी ने किया समझौता निवेशकों का जल्द होगा भुगतान।।

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़ जाएं Telegram – Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.