Sahara Money Refund Helpline Number 2023
Sahara India News Payment Done Sahara India Payment Status Check 2023

Sahara Money Refund Helpline Number 2023 : सहारा इंडिया में शिकायतों को लेकर जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर यहां पढ़ें पूरी जानकारी।

Sahara Money Refund Helpline Number 2023 : सहारा इंडिया में शिकायतों को लेकर जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर यहां पढ़ें पूरी जानकारी।

Sahara Helpline Number 2023 :देश में लगभग बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपनी गाढ़ी कमाई का कुछ ना कुछ पैसा बचा कर अपने भविष्य के लिए बुरे वक्त के लिए बच्चों की पढ़ाई शादी विवाह के लिए पैसा को जमा किया करते थे। ऐसा उन्होंने सहारा इंडिया में निवेश किए हैं देशभर में जानी-मानी कंपनी सहारा इंडिया में लोग पैसों को निवेश किया करते थे।

Sahara Money Refund Helpline Number 2023
Sahara Money Refund Helpline Number 2023

यहां मैच्योरिटी पूरा हो जाने के बावजूद निवेशकों का पैसा भुगतान नहीं किया जिस वजह से लोग यहां से वहां भागने लगे और अपने पैसे की मांग करने लगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जो आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं तो इस पोस्ट को आप जरूर पढ़ें।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Good News : सहारा निवेशकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी लोगों का पैसा मिलना होगा शुरू, जानें पूरी खबर।

Sahara India Today News

सहारा इंडिया में लगभग लाखों करोड़ों लोगों का पैसा फसा हुआ है लेकिन मेजोरिटी पूरा हो जाने के बाद भी निवेशकों का भुगतान नहीं किया जा रहा है जिस वजह से लोग परेशान होते जा रहे हैं और अपने पैसे की मांग कर रहे हैं लोग इधर-उधर भटक इंसान की मौत रहे हैं सहारा इंडिया के ऑफिस कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं। लेकिन उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

यह भी पढ़ें :  Sahara India News : सहारा निवेशकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी लोगों का पैसा मिलना होगा शुरू, जानें पूरी खबर।

आप सभी जानते हैं बहुत निवेशकों का सहारा इंडिया में पैसा फंसा हुआ है। लेकिन यहां सहारा और सेबी के मामले के बीच पैसा फंसा हुआ है यह निवेशकों का भुगतान नहीं किया जा रहा है। इसी भी सहारा इंडिया का हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया गया है। जिससे लोगों को शिकायत करने में आसानी हो सकती है। बताया जाता है सीबीआई कंज्यूमर हेल्पलाइन नंबर से लोगों को मदद लेनी पड़ती है। इसके लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं आपको पड़ेगी आप घर बैठे अपने मोबाइल से ही शिकायत को दर्ज कर सकते हैं। और सेवी से क्लेम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Helpline Number: सहारा इंडिया ने जारी किया नया हेल्पलाइन नंबर।।

यहां दशक के दौरान सहारा इंडिया की दो कंपनी निवेशकों को करोड़ों रुपए ही रिफंड अभी तक किया है। और रीपेमेंट के विशेष रूप से बताया गया बैंक खाते में जमा राशि बढ़ाकर अब 24 हजार करोड़ रुपए से अधिक हो चुके हैं। जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें प्राप्त हुई है और से भी हेल्प लाइन नंबर के लिए आपको टोल फ्री नंबर 1800227575 इतना पर सुबह 9:00 से शाम 6:00 बजे के बीच कॉल कर अपनी शिकायतें बतानी है इसके साथ सहारा इंडिया रिफंड के लिए अपनी शिकायत भी दर्ज करा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें – सहारा इंडिया का पैसा केवल इन लोगो को मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.