Sahra new update 2022

Sahara Money Refund Latest News 2022  :  सहारा निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म भुगतान का प्रक्रिया हुआ शुरू क्या आपका पैसा आया है या नहीं जल्दी जाने।

  सहारा निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म भुगतान का प्रक्रिया हुआ शुरू क्या आपका पैसा आया है या नहीं  पता जल्दी करे। 

Sahara money refund latest News 2022 यदि आपने सहारा कंपनी में पैसा जमा किया था और अब आपका पैसा सहारा इंडिया परिवार द्वारा भुगतान नहीं किया जा रहा है। तो आपको अपना पैसा कैसे मिलेगा और सहारा इंडिया परिवार आपका पैसा कब तक लौटाएगा इसकी जानकारी हम आपको यहां देने जा रहे हैं। ताकि आपको भी सहारा इंडिया परिवार में फंसा हुआ पैसा वापस मिल सके।
आप लोग को सहारा निवेश का जितने भी परिवार इनसे जुड़े हैं उन लोग को हमारी बताने जा रहे हैं कि सभी को पैसा दीपावली से पहले जारी कर गया है। 

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group में जुड़ जाएं।

 

Sahara Money Refund Latest News 2022 

सहारा कंपनी में कई परिवारों ने अपना पैसा लगाया है। कुछ लोग मासिक पैसा सहारा में जमा करते थे लेकिन अचानक सहारा कंपनी ने पैसा देना बंद कर दिया और लोगों का पैसा उसमें फंस गया, अब लोग बार-बार सहारा के दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उनका पैसा नहीं मिल रहा है.तो सहारा परिवार से आपको पैसे कैसे प्राप्त करने हैं, इसकी जानकारी के लिए नीचे ध्यान से पढ़ें।

यह भी पढ़ें :  Sahara india Money Latest News: सहारा इंडिया और सेबी ने किया समझौता निवेशकों का जल्द होगा भुगतान।।

सहारा इंडिया पैसा कब देगी पैसा जाने

Sahara India family : करोड़ों परिवारों ने अपना पैसा लगाया है लेकिन अब लगता है कि इन करोड़ों निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है. और इसी के चलते सहारा इंडिया के निवेशक बार-बार यह मांग करते रहे हैं कि सहारा इंडिया का पैसा दिया जाए लेकिन सहारा इंडिया ने ऐसा बताया है. वह 24000 करोड़ रुपये सेबी के पास जमा है। और जमा किया हुआ पैसा जल्द से जल्द लौटा दूंगा लेकिन अभी तक कोई सच्चाई नहीं मिली है और बताया जा रहे है कि जल्द ही SEBI द्वारा Sahara India family के निवेशकों का पैसा Return कर कर दिए जाएंगे। सभी को दीपावली से पैसे रिफंड कर दिया जाएगा । 

यह भी पढ़ें :  Sahara India Refund Status 2022: 15 दिन के अंदर ऐसे लौटाएगा सहारा इंडिया निवेशकों का पैसा, अभी-अभी SEBI ने दी बड़ी जानकारी जल्दी से जाने।

 

ये भी पढ़ें :- घर में पड़े पुराने सिक्के नोटों को बेचे लाखों रुपए में इस तरह से

Sahara india Refund Latest News 2022

आपको बता दें कि सहारा इंडिया ने अभी तक सहारा को भुगतान करने की कोई तिथि नहीं बताई है। सहारा इंडिया लगातार तारीख बढ़ा रही है, और कहा गया है कि खाताधारकों का भुगतान अगले महीने के बाद जल्द किया जाएगा, हालांकि अभी भी कुछ शहरों में इसका भुगतान किया जा रहा है. लेकिन फिर भी 99% निवेशक ऐसे ही हैं। जिन्हें पैसा नहीं मिला है। तो बताया गया कि सहारा इंडिया की ओर से बताया गया है कि जल्द ही सभी का भुगतान जारी कर दिया जाएगा. सभी निवेशकों से अनुरोध है कि कृपया अपने अपने कागज से या रखो और रजिस्टर मेंटेन होना चाहिए ताकि सभी को यह लाभ कागज के साथ ही दिया जाएगा इसे सभी कागज को अच्छी तरीके से रखें और जरूरत के अनुसार जल आपको पैसा दीपावली के पहले तक देने का निर्णय लिया गया । 

यह भी पढ़ें :  सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है निवेशकों का पैसा रिफंड हो रहा हैं, जानें पूरी खबर।

 

पेट्रोल डीजल का दाम हुआ अब बहुत सस्ता

सहारा निवेशकों का पैसा कैसे रिफंड होगा

सहारा में जितने भी परिवार जुड़े हैं उन लोग से अनुरोध है कि जो भी पैसा आपको सहारा में फंसा हुआ है उनको सभी कागजात को रहना बहुत जरूरी है और डायरी मेंटेनेंस होना चाहिए क्योंकि पेमेंट का वर्क इसका उपयोग आएगा और जिनको चेक पास हो गया और पेमेंट नहीं किया गया है जो आप सरकारी कानून का सहारा ले सकते हैं आपसे निवेदन है कि कहीं का पैसा बहुत जल्द दे दिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.