Sarson Tel ka Taaja Bhav
Latest News Latest Update

Sarson Tel ka Taaja Bhav : सरसों तेल के दाम में आई भारी गिरावट ₹65 रुपये लीटर खरीदें यहाँ से।।

Sarson Tel ka Taaja Bhav: आधे मुंह ढके सरसों तेल के दाम 1 लीटर पर मिल रहा ₹65 का लाभ जाने ताजा भाव नई दिल्ली: देशभर में महंगाई इन दिनों चरम पर है जिसके चलते हर किसी का बजट बिगड़ता जा रहा है। महंगाई का आलम यह है कि खुदरा मार्केट से लेकर सराफा बाजार तक दाम वेलकम है। फिर भी अगर आप अब सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होता है।

Sarson Tel ka Taaja Bhav

Sarson Tel ka Taaja Bhav
Sarson Tel ka Taaja Bhav

सरसों का तेल अपने उच्चतम शस्त्र से करीब ₹65 प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है। आप अब तेल की खरीदारी कर मौके का फायदा उठाकर पैसे की बचत कर सकते हैं। आबादी के लिहाज से सबसे बड़ा राज्य उत्तर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सरसों का तेल ₹155 प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। जानकारियों के मुताबिक अगर आपको अब सरसों का तेल नहीं खरीदे खरीदा तो फिर पछताना पड़ सकता है क्योंकि आने वाले दिनों में दाम बढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Mustard oil New Price 2022 : सरसों तेल में आई भारी गिरावट ऐसे खरीदे ओरिजिनल तेल सिर्फ 100 ₹ लीटर जल्दी से

यहां जाने सरसों तेल के रेट

राष्ट्रीय राजधानी से और यूपी के जिले गाजियाबाद में इन दिनों सरसों का तेल सस्ते में बिक रहा है। कीमत गिरने के साथ ही यहां ग्राहकों को भीड़ भी खूब देखने को मिल रही है। आप गाजियाबाद में आराम से ₹145 प्रति लीटर तेल की खरीदारी कर सकते हैं। दाम कम देख लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं।
वही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी सरसों तेल के भाव में बड़ी गिरावट दर्ज की रही है। सरसों का तेल ₹153 प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। दर्ज किया जा रहा है। अगर आपने अब सरसों तेल नहीं खरीदा तो फिर बढ़ते दाम के सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आप खरीदारी में बिल्कुल भी देरी नहीं करें।

यह भी पढ़ें :  edible oil : सरसों तेल के दामों में आ जाए भारी गिरावट जाने अपने शहर का ताजा भाव

इन शहरों में जाने सरसों तेल के रेट

उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत ₹144 प्रति लीटर चल रही है जिसे खरीदने को लोग की भीड़ बेकाबू होते दिख रही है। दूसरे दूसरा भीड़ की वजह शादियों की बेला भाई माना जा रहा है। 24 नवंबर को बुलंदशहर मैं सरसों तेल का रेट ₹142 प्रति लीटर दर्ज किया गया था। इस से 1 सप्ताह पहले 16 नवंबर को सरसों तेल का रेट मुजफ्फरपुर मुजफ्फरनगर में 142 के प्रति लीटर दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें :  Mustard Oil Price Today: सरसों तेल के दाम में हुई भारी गिरावट, सरसों के तेल के नए दाम जाने

Telegram Join 

Leave a Reply

Your email address will not be published.