Latest Update School Collage 7 Days Holi Days

School Collage 7 Days Holi Days : कल से नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज सात दिन तक अभी-अभी हुआ आदेश जारी।

School Collage 7 Days Holi Days : कल से नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज  सात दिन तक अभी-अभी हुआ आदेश जारी।

School Collage 7 Days Holi Days :  कल से नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज अभी-अभी बड़ी घोषणा की गई है जिसमें साफ-साफ का दिया गया है कल से सभी स्कूल कॉलेज को बंद किया जाएगा क्यों बंद किया जाएगा उसकी जानकारी हम लोग जानेंगे इसलिए पूरा आर्टिकल पढ़े। कल से सभी स्कूल कॉलेज हो जाएंगे बंद जैसा कि आप लोग जानते हैं कि हमारे देश के मशहूर  दिवाली पूजा जिससे हम लोग दिवाली पूजा के भी नाम से जानते हैं हमारे देश में 22 तारीख को यहाँ धनतेरस पूजा मनाया जाएगा और इसी को लेकर सभी स्कूल कॉलेज में कल से छुट्टियां दे दी जाएगी।School Collage Off Tommrow

यह भी पढ़ें :  Lpg Gas Low Price गैस सिलेंडर में भारी गिरावट अब मिलेगी सभी ग्राहकों को मात्र ₹600 में रसोई गैस जल्दी से जाकर लूट लो।

School Collage Off

हमारे देश के सरकार एवं मुख्यमंत्री सभी लोग यह निर्णय कल ही लिए हैं और पत्र भी जारी किए हैं जिसमें साफ-साफ कहा गया है 21 तारीख से सभी स्कूल कॉलेज को बंद किया जाएगा और यह स्कूल कॉलेज कब खुलेगी उसकी जानकारी भी हम लोग इस आर्टिकल के मदद से जानने वाले हैं इसलिए पूरा आर्टिकल पड़े तभी आप लोग जान पाएंगे कि हमारा स्कूल कॉलेज कब खुलेगा और कब बंद होगी उसकी पूरी जानकारी हम लोग विस्तार से जानेंगे।

यह भी पढ़ें :  VI Company Ban, VI ने की अपनी कंपनी बंद, फिर से Vodafone और Idea कंपनी आएगी भारत में।

ये भी पढ़ें :- सोना और चांदी खरीदने का ये सुनहरा मौका दीपावली के इस ऑफर को हाथ से न जाने दें।

School Collage Off Tommrow

आप सभी लोग जानते हैं हमारे देश के पावन महीना जिसे हम लोग दिवाली भी कहते हैं हमारे देश में अभी काफी धूमधाम से मनाई जा रही है यह दिवाली अगले 22 तारीख तक धूमधाम से मनाया जाएगा और इस दिवाली पूजा में सभी लोग सभी परिवार खुशी-खुशी दिवाली पूजा जी से हम लोग दिवाली पूजा भी कहते हैं खुशी-खुशी सब लोग मनाते हैं और दिवाली पूजा का आनंद लेते हैं और सभी के बच्चे स्कूल कॉलेज में पढ़ने जाते हैं इसके कारण दशहरा  दिवाली का आनंद नहीं ले पाते हैं पर सभी स्टूडेंट के लिए  दिवाली पूजा का छुट्टी कर गया है।

यह भी पढ़ें :  Shara India Latest News : पैसा मिलना अब हो गया शुरू कई लोगों ने इस तरह सहारा इंडिया में फसा हुआ पैसा को निकाला ।

दिवाली पूजा का छुट्टी 22 तारीख से लेकर

26 तारीख तक किया गया है यानी का सभी स्टूडेंट्स का स्कूल कॉलेज 21 तारीख को बंद होगा और 26 तारीख को खुल जाएगा और सभी स्टूडेंट फिर अपने नियमित समय पर स्कूल कॉलेज 26 तारीख से ज्वाइन कर सकते हैं।

Declaimer: यह खबर इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट Biharbhaskar.com किसी भी प्रकार की जिम्मेवार नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.