School College & Bank Holidays
Holidays Latest News

School College & Bank Holidays : सभी स्कूल कॉलेज बंद 15 राज्य में जताया गया तूफान आने कि खबर जाने पूरी खबर।।

School College & Bank Holidays : सभी स्कूल कॉलेज बंद 15 राज्य में जताया गया तूफान आने कि खबर जाने पूरी खबर।।

School College & Bank Holidaysसभी स्कूल कॉलेज बंद 15 राज्य में लगातार कई प्रदेश में ठंड की प्रकोप बढ़ता जा रहा है जिससे सभी प्रकार के सुविधाओं में बाधित हो रहा है।खास करके स्कूल और कॉलेज को सरकार के द्वारा बंद करने का आदेश दिया गया है।स्कूल कॉलेज कब तक बंद रहेगा और साथ ही साथ स्कूल कॉलेज किस दिन से दोबारा से चालू होगा। इसके लिए कर सभी विद्यार्थियों और अभिभावक के मन में बहुत बड़ा सवाल चल रहा है इस आठवीं के माध्यम से आप लोग को बताने वाले हैं कि आखिर कब तक स्कूल कॉलेज बंद रहेगा।और कब से पुनः अपने समय से स्कूल कॉलेज को खोला जाएगा । लास्ट तक जरूर पढ़ें पूरी जानकारी दिया गया।

यह भी पढ़ें :  Winter School Holidays: फरवरी तक बंद रहेंगे सरकारी स्कूल और कॉलेज ||
School College & Bank Holidays
School College & Bank Holidays

20 जनवरी तक स्कूल कॉलेज रहेंगे बंद।

School College Holidays : स्कूल और कॉलेज में बढ़ती ठंड के कारण कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल को कई राज्यों में बंद करने का आदेश दिया गया है बिहार बिहार यूपी झारखंड में 14 जनवरी तक सभी स्कूल कॉलेज को पूरी तरीके से बंद करने का आदेश दिया गया है अगर ठंडा के प्रकोप में गिरावट आती है तो ऐसे में दोबारा से स्कूल कॉलेज को तिथि को विस्तार किया जा सकता है लेकिन अभी 14 जनवरी तक सभी स्कूल को बंद करने का आदेश दिया गया है और उम्मीद जताई जा रही है कि 14 जनवरी के बाद मौसम सही रहा तो दोबारा से सही समय पर स्कूल कॉलेज को द्वारा खोला जाएगा ताकि विद्यार्थियों को पढ़ाई में ज्यादा बाधित ना हो और स्वास्थ्य सही रहे।

यह भी पढ़ें :  School College New Holidays : सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश को जारी किया गया।।

दोबारा से करो ना का मामला बढ़ रहा है।

school college Holidays : चीन के बीजिंग शहर में करुणा की मामला दोबारा से बढ़ने लगा लगा है जिसके कारण से भारत में भी खतरा मंडरा रहा है ऐसे में देखा जा रहा है कि कई राज्यों में करुणा पॉजिटिव पाए गए हैं जिसे हड़कंप मचा है और स्कूल और कॉलेज को करुणा की गाइड लाइन के नियमों पर काम करने का आदेश दिया गया है ताकि विद्यार्थियों को किसी प्रकार के परेशानी का सामना ना करना पड़े और करो ना से सही तरीका से लड़े। और सही बच्चों और अभिभावक से अनुरोध है कि अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और स्वस्थ रहें इसी तरह के हर अपडेट जानने के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप से ज्वाइन हो सकते हैं जहां पर सबसे पहले अपडेट दी जाती है।

यह भी पढ़ें :  School College Holidays : स्कूल कॉलेज और कोचिंग को भी बंद करने की आदेश।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.