Holiday Winter Season 2023 Holidays Latest News Latest Update

School College Holiday Winter Season 2023 :अब सभी स्कूल कॉलेज फरवरी तक रहेंगे बंद देखें पूरी लिस्ट क्या फिर लगेगा। लॉकडाउन

School College Holiday Winter Season 2023 :अब सभी स्कूल कॉलेज फरवरी तक रहेंगे बंद देखें पूरी लिस्ट क्या फिर लगेगा। लॉकडाउन

School College Holiday Winter Season 2023 :आप सभी को बता दें कि पूरे देश में बढ़ती ठंड के कारण सरकार द्वारा अहम फैसला लिया गया है। आप सभी को बता दें कि सरकार द्वारा सभी जिला का जिला के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि सभी स्कूल कॉलेज को बंद किया जाए। क्योंकि देखा जाए तो प्रतिदिन ठंड के प्रकोप बढ़ती जा रही है इसी को लेकर स्कूल कॉलेज बंद चल रहा है और सभी स्टूडेंट को इस भीषण ठंड में काफी परेशानियां का सामना करना पड़ रहा था इसी को लेकर सरकार द्वारा अहम फैसला लिया गया है इसमें सभी स्कूल कॉलेज को  स्थगित की गई है।

chool College Holiday Winter Season 2023
School College Holiday Winter Season 2023

आप सभी को बता दें ठंड बढ़ने के कारण डीएम के आदेशानुसार सभी स्कूल कॉलेज को बंद कराया गया है। और मीडिया रिपोर्टर अनुसार एक खबर निकल कर आ रही है कि सभी स्कूल कॉलेज को अगले महीने तक बंद करने का आदेश दिया गया है तो अगर आप सभी छुट्टी का पूरा लिस्ट देखना चाहते हैं तो आप सभी इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें और पूरी छुट्टी की लिस्ट को पढ़ें।

यह भी पढ़ें :  Winter School Holidays: फरवरी तक बंद रहेंगे सरकारी स्कूल और कॉलेज ||

School holiday 2023

 आप सभी को बता दें कि बहुत से आर्टिकल में आप सभी को यह सूचना दिया जा रहा है कि भारत में फिर से लॉकडाउन पूरी तरह से लगेगी। आप सभी को बताते चलें कि अभी सरकार द्वारा लॉकडाउन लगने की किसी तरह की बात कहीं नहीं गई है ऐसे आप सभी को बता दे कि करो ना लगातार बढ़ते ही जा रहा है ऐसे में आप सभी को लॉकडाउन लगने का भी चांस रह सकता है अभी हम कंफर्म नहीं कर सकते हैं कि किस दिन से लॉग डॉन किया जाएग। लॉकडाउन की किसी तरह की बात सरकार द्वारा कही जाती है तो हम आप सभी को आर्टिकल के माध्यम से सबसे पहले बताएंगे।

यह भी पढ़ें :  School College & Bank Holidays : सभी स्कूल कॉलेज बंद 15 राज्य में जताया गया तूफान आने कि खबर जाने पूरी खबर।।

ठंड के प्रकोप अगर काम नहीं होता है तो आप सभी को बता दें कि जनवरी फरवरी महीने तक की छुट्टी रहने की उम्मीद जताई जा रही है क्योंकि इस ठंड में बच्चों के स्कूल जाना असंभव की बात है इसी को लेकर सरकार द्वारा अहम फैसला लिया गया है और सभी जिला के जिला उपाध्यक्ष द्वारा या सूचना दिया गया है कि अभी किसी भी स्कूल कॉलेज या प्राइवेट स्कूल या कोचिंग संस्थान सभी को बंद रखने का आदेश डीएम के द्वारा दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि जैसे ही नए साल के आगमन हुआ वैसे हैं ठंड के प्रकोप काफी बढ़ गई है। जिसके लेकर काफी ज्यादा परेशानियां स्कूल जाने वाले बच्चे की हो रही है क्योंकि स्कूल में 5 साल के बच्चे 3 साल की बच्चे स्कूल जाते हैं तो उस बच्चे को इस ठंड में काफी परेशानी हो रही थी और आप सभी को बता दें कि गरीब परिवार के लोग के पास उड़ने की रजाई तक की नहीं है गरीब लोग भी काफी परेशान दिख रहे हैं ऐसे में सरकार को गरीब परिवार के लोग को सहायता करने की जरूरत है जिससे गरीब लोग का भी जान बच सके। अगर आप लोग जनवरी और फरवरी महीने की छुट्टी का लिस्ट देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और पूरी छुट्टी का लिस्ट देखें और आनंद लें।

यह भी पढ़ें :  School College Holidays: 2 दिन लगतार रहेगा सभी स्कूल कॉलेज बंद।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.