Latest Update

Shara India Latest News : पैसा मिलना अब हो गया शुरू कई लोगों ने इस तरह सहारा इंडिया में फसा हुआ पैसा को निकाला ।

Shara India Latest News : सहारा इंडिया में फसा हुआ पैसा सभी को मिलेगा सरकार के तरफ से हो गया एलान जल्दी जाने । 

Shara India Latest News : सहारा इंडिया एक   सबसे बड़ी सहारा के निवेशकों की पसंद कंपनी द्वारा स्कैन किया जा रहा है दिन प्रतिदिन सहारा ने कुछ लोगों को पैसा लौटाया है और बाकी पैसा देने में असमर्थ हो रहा है। सहारा में को करोड़ों के ज्यादा लोगों से पैसा फसने का शिकायत दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है कि सहारा ने कुछ लोगों को पैसा रिफंड किया है और 90 परसेंट लोगों को पैसा रिफंड सहारा की तरफ से नहीं किया गया है जिसको लेकर के बहुत बड़ा बवाल दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है।

 

Shara India Latest News 2022

सहारा की न्यूज़ पाने के लिए हम से जुड़े रहे

सहारा इंडिया पर बहुत लोग का पूर्ण रुप से विश्वास था लेकिन सहारा ने जो किया वह सभी कंपनी को घाटा देने का काम किया सहारा के जो भी लोग कुछ इंटरेस्ट के ऊपर सभी लोग ने पैसा अपना अपना डाल दिया इसका एक का नाम आया है कि आज देखना पाराशर ग्राहकों को ऐसा काम ना होने का कामना करता हूं लेकिन सरकार द्वारा इसकी छानबीन जारी है इनको भी पैसा दे दिया जाएगा सरकार की तरफ से बताया जा रहा है कुछ पल का इंतजार करें सभी के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिया जाएगा और भी कुछ जानकारी पाने के लिए की पोस्ट पढ़ता की पूरी जानकारी आपको प्राप्त हो ।

यह भी पढ़ें :  Sahara India Refund Status 2022: 15 दिन के अंदर ऐसे लौटाएगा सहारा इंडिया निवेशकों का पैसा, अभी-अभी SEBI ने दी बड़ी जानकारी जल्दी से जाने।

किसी भी जानकारी के लिए आप हमारे Whatsapp Group में जुड़ जाएं। 

सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय ने सभी को पैसों को लेनदेन करके सभी का इस जगह पर लाने का आज यह दिन सभी ग्राहकों को देखना पड़ रहा है की दिन प्रतिदिन बैठक चल रहा फिर भी किसी का पैसा देने का नाम नहीं ले रहा है सहारा वालों ने कुछ ऑफिस में बैठे चलती है उस नीले निकल कर आती है और फिर वैसे ही उसी तरह से फेस को टाल दिया जा रहा है सुब्रत राय ने एकली ने लिया था कि 10 करोड का चेक बाउंस कर गया लेकिन हम लगे हुए हैं सभी का पैसा रिफंड करने में हमारे तरफ से बहुत जल्द सभी को पैसा प्रदान कर दिया जाएगा सभी के अकाउंट में लेकिन कुछ पैसों को लेकर के उतार-चढ़ाव देखने को मिला है सुब्रत राय ने अपनी प्रतिक्रिया रख दी है कि ग्राहकों को पैसा हम वापस जा रहे हैं लेकिन देखे तो क्या होता है । 

यह भी पढ़ें :  Notes Sell : अगर आपको पास भी है यह ट्रैक्टर वाला नोट तो मिलेंगे लाखों, 1 मिनट में बने लखपति।

Shara India Latest News 2022

Shara India Latest News 2022 :सहारा इंडिया में जो भी लोगों का पैसा खाता है वह लोग अपना किसी तरह नियम लगा कर के रख इसी तरह विशेषता उनको विशेष दिमाग लगा करके अपना कैसा पूरी फाइल करना चाह रही लेकिन सुब्रत राय का दिमाग में लगाया हुआ पैसा को जरा फ्री क्या हुआ काम से इतना दिक्कत का सभी ग्राहकों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जो भी सहारा में जिनको पैसा फंसा हुआ है

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी आ गया सबका पैसा, यहाँ से चेक करें किसानों के खाते में पैसा आया या नही!

वह लोग बहुत ज्यादा कोशिश करें अपना पैसे निकालने का लेकिन कुछ कारणों से उनका नामांकन लिस्ट नहीं निकल पा रही है लेकिन कुछ ऑफिसर लोग जो ऑफिस में बैठते हैं वह लोग का कुछ हेराफेरी करने का आरोप लगाया जा रहा है लेकिन उनको पर भी कार्रवाई की गई है अब देखे क्या मुझे निकाल करके आता है आप लोग को हर अपडेट का इंसाफ हम लोग पहुंचाते रहेंगे आपको पर इसलिए हम से आप बने रहेंगे ।

यह भी पढ़ें :  Sahara Money Refund Latest News 2022  :  सहारा निवेशकों का इंतजार हुआ खत्म भुगतान का प्रक्रिया हुआ शुरू क्या आपका पैसा आया है या नहीं जल्दी जाने।

यहां बेचे अपने पुराने नोट और सिक्के को मिलेंगे लाखों Click Here

सहारा इंडिया से पैसा कैसे निकालें ।

Shara India Latest News 2022 : सहारा इंडिया के कुछ ग्राहकों ने नए नए तरीके लगाकर अपना पैसा निकालना चाह रहे हैं लेकिन सही प्रकार के नियम फेल होते जा रहे हैं। अगर पैसा नहीं निकल पा रहा तो अपनी कागज और रजिस्टर को ऑफिस से निकालकर अब केस दर्ज करें कानून के साथ लेकर को आपको उसी के भरोसे के ऊपर आप लोग को पैसा दिया जाएगा अन्यथा उनके ऊपर अफसरों को चलवजी के ऊपर आप लोग को पैसा नहीं मिलने जा रहा है इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप कानून का सहारा लें तभी आपको पैसा दिया जाएगा ।

Declaimer: यह खबर इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इसलिए यह वेबसाइट किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.