Matric Inter admit Card Download
Matric Inter admit Card Download Treading News

Bihar Board Matric Inter admit Card Download links 2023 : बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर ओरिजनल एडमीट कार्ड डाउनलोड करें यहां से जल्दी !

Bihar Board Matric Inter admit Card Download links 2023 : बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर ओरिजनल एडमीट कार्ड डाउनलोड करें यहां से जल्दी !

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से मैट्रिक इंटर के जितने भी विद्यार्थी वार्षिक परीक्षा 2023 में सम्मिलित होंगे उन सभी विद्यार्थियों का फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड अभी-अभी लिंक को जारी कर दिया गया है जो भी विद्यार्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं किस तरह से डाउनलोड करना होगा इस आठ टीमें पूरी डिटेल जानकारी दिया गया है तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

इंटर एडमिट कार्ड हुआ जारी 2023

यह भी पढ़ें :  Bihar Board Matric Inter admit Card download link 2023  बिहार बोर्ड ने इंटर मैट्रिक एडमीट कार्ड डॉउनलोड जल्दी करें.

इंटरमीडिएट के जितने भी विद्यार्थी 2023 बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित होंगे उन सभी विद्यार्थियों का फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार था.  उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त हुआ और फाइनली बिहार बोर्ड के द्वारा अभी-अभी लिंक को जारी कर दिया गया है जो भी विद्यार्थी अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं वह डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि बिहार बोर्ड के द्वारा आज 8 जनवरी को ही सभी विद्यार्थियों को बिहार बोर्ड के पोर्टल पर एडमिट कार्ड को अपलोड करने का डेट निर्धारित किया था। डाउनलोड करने के लिए नीचे लिंक जारी किया गया।

यह भी पढ़ें :  Maitric Inter admit Card 2023 : बिहार बोर्ड परीक्षा 2023 मैट्रिक इंटर ओरिजनल एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक जारी.

मैट्रिक की परीक्षा 2023 में सम्मिलित होंगे उन सभी विद्यार्थियों का फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड के द्वारा 15 जनवरी से 20 जनवरी के बीच में किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है इसकी डेट निर्धारित किया गया था इंटरमीडिएट वाले विद्यार्थियों को एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड के द्वारा जारी किया गया है और मैट्रिक वाले भी विद्यार्थियों का बहुत जल्द एडमिट कार्ड को जारी किया जाएगा घबराना नहीं है सही विद्यार्थी एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं घर बैठे।

Matric Inter admit Card Download
Matric Inter admit Card Download

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद साइन मोहर कराना होगा अनिवार्य।

मैट्रिक इंटर की जो भी विद्यार्थी फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलो करेंगे  उन सभी विद्यार्थियों को उसे एडमिट कार्ड पर प्रधानाध्यापक के द्वारा साइन मोहर करवाना अनिवार्य होगा तभी उस एडमिट कार्ड का मान रहेगा अन्यथा उस एडमिट कार्ड को बिहार बोर्ड के द्वारा मान नहीं दिया .जाएगा तो सही विद्यार्थियों एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के बाद अपने स्कूल और कॉलेज से सिग्नेचर मुहर  करवाना। अनिवार्य होगा तभी उस एडमिट कार्ड का मान होगा

यह भी पढ़ें :  Bihar Board 10th 12th Orignal Admit Card 2023 : Download : मैट्रिक इंटर ऐड्मिट कार्ड जारी ?

Important Link 2023

Inter admit Card Download 2023 Click Here
Matric admit Card Download 2023 Click Here
Offical Website Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published.